बीते कुछ समय से साउथ इंडस्ट्री ने काफी बेहतरीन बेहतरीन फिल्में बनाई है. जिसके वजह से बॉलीवुड की कमर टूट गई है. साउथ इंडस्ट्री ने कई सुपरहिट फिल्मों के माध्यम से ना सिर्फ साउथ इंडिया में बल्कि पूरे देश में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. इतना ही नहीं कोरोना महामारी के बाद से साउथ सिनेमा ने बैक टू बैक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. वहीं हिंदी सिनेमा ने लगातार कई फ्लॉप फिल्में दी है.

जिसके बाद से साउथ सिनेमा रीजनल सिनेमा होने के बावजूद भी देश का नंबर वन सिनेमा बन चुका है. वही केजीएफ 2 बीते 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने रिलीज होने के बाद कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस फिल्म ने हिंदी सिनेमा के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ कर रख दी है जिसको बॉलीवुड की फिल्मों के लिए तोड़ पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन लग रहा है. इस फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते से भी ज्यादा का समय बीत चुका है.

यह भी पढ़े-हॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं फरहान अख्तर, मार्वल यूनिवर्स में हुई फरहान की एंट्री

हालांकि बीते ईद के अवसर पर भी इस फिल्म ने बॉलीवुड की फिल्मों से भी ज्यादा का कमाई किया है. एक तरफ साउथ सिनेमा बॉलीवुड को लगातार पीछे छोड़ते कर जा रहा है तो वहीं अब हॉलीवुड भी बॉलीवुड को पीछे छोड़ने के लिए तैयार हो चुका है. जी हां बीते 6 मई को रिलीज हुई फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस ने बॉलीवुड के सांसो को अटका दिया है. इतना ही नहीं अगले महीने के 10 तारीख को जुरासिक वर्ल्ड की अगली फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन’ रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड की सांसे अभी से अटकी पड़ी है.

जी हां बॉलीवुड इस फिल्म को लेकर तमाम तरह अटकले लगा रहा है क्योंकि जुरासिक फ्रेंचाइजी हमेशा से ही हिंदी सिनेमा के दर्शकों को खूब ज्यादा पसंद आया है और जुरासिक फ्रेंचाइजी की फिल्में बहुत पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते आ रही हैं. अब देखना यह होगा कि क्या हॉलीवुड भी बॉलीवुड को साउथ सिनेमा की तरफ पीछे छोड़ देगा या नहीं.

यह भी पढ़े-जब रणबीर कपूर के साथ कैटरीना कैफ की प्राइवेट तस्वीरें हुई थी लीक, सलमान खान ने कहा था अपनी बहन…