एकता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी प्रोेड्यूसर हैं. एकता कपूर इन दिनों अपने अपकमिंग शो लॉकअप को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई है. पिछले दिनों ही खबर आई थी कि लॉकअप शो को कंगना रनौत होस्ट करने वाली हैं. वहीं इस शो में अभी तक कई नामचीन हस्तियों की एंट्री हो चुकी है. कुछ समय पहले ही लॉकअप शो में शहनाज गिल की एंट्री हुई तो फिर खबर आई की रोहमन शॉल ने भी एकता कपूर के इस रियलिटी शो की तरफ रुख कर लिया है.

वहीं अब खबर आ रही है कि इस रियलिटी शो में मशहूर लेखक चेतन भगत की भी एंट्री होने वाली हैं. यह शो सलमान खान के बिग बॉस शो को टक्कर देने के लिए लाया जा रहा है. इसके बारे में पहले ही कंगना रनौत सलमान खान को चुनौती दे चुकी हैं और यह रियलिटी शो दिन-ब-दिन खूब सुर्खियां बटोर रहा है और रोजाना इसमें नए कंटेस्टेंट की एंट्री हो रही है.

अब हाल ही में इस रियलिटी शो में मशहूर लेखक चेतन भगत की भी एंट्री हुई है. इस रियलिटी शो में चेतन भगत की एंट्री के साथ ऐसा लग रहा है जैसे एकता कपूर इस रियलिटी शो को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने की तैयारी में हैं. गौरतलब है की चेतन भगत ने खुद इस बात की जानकारी दी कि वह अब लॉकअप रियलिटी शो में एंट्री कर चुके हैं. आपको बता दें अभी तक एकता कपूर की इस शो में पूनम पांडे, ओम स्वामी शहनाज गिल, चेतन भगत, बसीर अली जैसी नामचीन हस्तियां पार्टिसिपेट कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें – अंकिता लोखंडे की शादी में अपनी खूबसूरती से महफिल लूट ले गईं कंगना रनौत, देखिए तस्वीरें

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस रियलिटी शो में बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट्स प्रतीक सहजपाल की भी एंट्री होने जा रही हैं. इसके साथ ही इसमें ईशान सहगल और मायरा भी एंट्री कर सकती हैं. वैसे जो भी हो एकता कपूर का यह शो सलमान खान के बिग बॉस को टक्कर देने में सफल हो सकता है, अगर इस शो ने हर तरफ अपना रुख किया. वैसे एकता कपूर तो भरसक प्रयास कर रही है कि उनका यह शो सफल हो. खैर देखते हैं एकता कपूर और उनका यह शो कितना सफल है पाता है.

यह भी पढ़ें – फिल्मों के बाद अब रियलिटी शो होस्ट करती नजर आएंगी कंगना रनौत, सलमान को दी चुनौती