बॉलीवुड के सितारों के लिए इन दिनों काफी ज्यादा बुरा समय चल रहा है. दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी और यह लेटर उनके पिता सलीम खान को दी गई थी. जिसके बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी काफी ज्यादा टाइट कर दी गई थी. आपको बता दें कि अभी सलमान खान को मिले हुए धमकी का ज्यादा समय नहीं बीता की बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को भी जान से मारने की धमकी दे दी गई है. इसके बाद से स्वरा भास्कर काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है. आपको बता दें कि स्वरा भास्कर को भी चिट्ठी के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई है. जिसके बाद से स्वरा भास्कर ने इसकी शिकायत भी पुलिस स्टेशन में कर दी है.

पुलिस ने शुरू की जांच


स्वरा भास्कर को जब से एक पत्र के माध्यम से मारने की धमकी दी गई है तभी से मुंबई पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गई है अधिकारी ने बताया कि यह लेटर स्वरा भास्कर के वर्सोवा स्थित आवास पर भेजा गया था. जिसके बाद से यह लेटर जैसे ही स्वरा भास्कर ने पढ़ा उसके बाद स्वरा भास्कर ने तुरंत वर्सोवा पुलिस थाने से संपर्क किया और अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी. इसके बाद अधिकारी ने बताया कि स्वरा भास्कर के द्वारा जैसे ही तहरीर दिया गया इसके बाद से अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़े-2023 में इन त्योहारों के अवसर पर रिलीज होंगी बॉलीवुड के ये धमाकेदार फिल्में, देखें लिस्ट

वीर सावरकर को लेकर दिया था बयान

दरअसल, स्वरा भास्कर बॉलीवुड की काफी पॉपुलर अभिनेत्री होने के साथ-साथ यह एक बेबाक अभिनेत्री भी मानी जाती हैं और यह अक्सर अपने बेबाकी से अपनी बातें रखते हुए नजर आती हैं. स्वरा भास्कर को मिला यह धमकी भरा पत्र उनके आवास पर स्पीड पोस्ट के द्वारा भेजा गया था. लेकिन अभी तक स्वरा को मिले इस धमकी भरे पत्र की असली वजह नहीं पता लग पाई है लेकिन इस पत्र में हिंदी में लिखा गया है कि देश के युवा वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे.

ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि स्वरा भास्कर ने जो वीर सावरकर को लेकर विवादित टिप्पणी की थी उसी के वजह से यह धमकी भरा पत्र इनको मिला है. हालांकि, इस धमकी भरे पत्र के आने के बाद से पुलिस इस मामले की जांच काफी तेजी से कर रही है और वही स्वरा भास्कर की सिक्योरिटी व्यवस्था भी टाइट कर दी गई है. सलमान खान के बाद से स्वरा भास्कर बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्री हैं जिनको जान से मारने की धमकी मिली है ऐसे में पूरा बॉलीवुड इस समय डर के माहौल में नजर आ रहा है.

यह भी पढ़े-फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर कार्तिक आर्यन ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसको जानकर खुली की खुली रह जाएंगी आपकी आंखें