साउथ इंडस्ट्री की अपकमिंग फिल्म Liger इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रही है. यह फिल्म अपने एक्शन को लेकर लोगों में अभी से छाई हुई है. वहीं इस फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए अपनी एक अलग ही तरकीब निकाल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में मेकर्स चाहते हैं कि सामंथा रुथ प्रभु से एक आइटम डांस करवाया जाए.

हाल ही में आई फिल्म पुष्पा के सुपरहिट होने के बाद से साउथ इंडस्ट्री के हर एक निर्देशक पर दबाव आ गया है. हर निर्देशक चाहता है कि उसकी अपकमिंग फिल्म भी फिल्म पुष्पा के जैसे सुपरहिट साबित हो, जिसके लिए वह कड़ी मशक्कत में लगे हुए हैं. वहीं इस फिल्म में अपने ठुमके से लोगों को दीवाना करने वाली सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों सोशल मीडिया के सुर्खियों में छाई हुई है.

दरअसल, अपने आइटम डांस के वजह से सामंथा रुथ प्रभु को हर निर्देशक अपनी फिल्म में आइटम डांस करवाना चाहता है. इसी बीच फिल्म Liger के मेकर्स ने भी के सामंथा रुथ प्रभु से एक आइटम डांस करवाने के लिए अप्रोच किया है. हालांकि, सामंथा रुथ प्रभु ने अभी तक फ़िल्म Liger में आइटम डांस करने के लिए हां नहीं बोला है. सामंथा रुथ प्रभु अभी मेकर्स के द्वारा दिए गए ऑफर के बारे में सोच विचार करने में लगी हुई हैं.

वहीं बात करें फिल्म Liger कि तो इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं और इनका साथ देने के वाली है साउथ की बेहतरीन भिनेत्री अनन्या पांडे जो कि मेन लीड में नजर आएंगी. दरअसल फिल्म Liger मुंबई के स्लम इलाके में रहने वाले एक बॉक्सर की रियल कहानी के ऊपर बनाई जा रही है. जिसको लेकर यह फिल्म काफी ज्यादा चर्चाओं में भी नजर आ रही है और लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – Pushpa में सिर्फ अपने आइटम नंबर से ही नहीं, आइटम नंबर के लिए अपनी फीस से भी समांथा ने लगा दी आग

वहीं इस फिल्म को लेकर विजय देवरकोंडा भी काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. विजय देवरकोंडा इस फिल्म में काम करके काफी ज्यादा मोटिवेट फील कर रहे हैं. वहीं अनन्या पांडे का कहना है कि इस फिल्म में काम करके वह काफी अच्छा फील कर रही है क्योंकि यह फिल्म एक रियल कहानी के ऊपर बन रही है.

यह भी पढ़ें – साउथ की आने वाली पांच दमदार फिल्में जो अल्लू अर्जून की फिल्म पुष्पा को मात देने का रखती हैं दम