साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुर्या अपनी अपना दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. सुर्या ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के ज़रिए न सिर्फ साउथ इंडस्ट्री बल्कि पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है. उनकी फिल्मों का नशा लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अब सुर्या एक की पहचान किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. साउथ इंडस्ट्री की तरह वहां के कलाकारों का कद भी धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. अब साउथ इंडस्ट्री को बॉलीवुड की तरह पूरी दुनिया में पहचाना जाता है.

बता दें, आने वाली 23 जुलाई को अभिनेता अपना 47वां जन्मदिन मनाएंगे. इस मौके पर वो अपने फैंस और चहाने वालों को एक तोहफा देना चहाते हैं. इस तोहफे में सुर्या अपनी 2 सुपरहिट फिल्मों को थिएटर्स में रिलीज करवाएं, जो पहले ही ओटटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी हैं. इन फिल्मों को थिएटर्स में किया जाएगा रिलीज़.

1 जय भीम

इस लिस्ट में पहली फिल्म ‘जय भीम’ है. यह फिल्म साल 2021 के आखीर में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की गई थी. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. फिल्म सुपरहिट हुई थी. इतना ही नहीं फिल्म को खूब व्यूवरशिप मिली थी. इस फिल्म में सुर्या ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता था.

फिल्म में सुर्या एक वकील के किरदार में दिखाई दिए थे, जो सच्चाई के लिए लड़ाई लड़ता है. अब इस फिल्म को सुर्या ने जन्मदिन के मौके पर थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को ओटीटी जैसा प्यार थिएटर्स में भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें साउथ के इन दो सुपरस्टारों के साथ काम करने जा रहे है करण जौहर,फिल्म से हिल उठेंगे सिनेमाघर

2 सोराराई पोट्रु

साल 2020 में अमेज़न प्राइम विडियो पर रिलीज़ होने वाली फिल्म सोराराई पोट्रु को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. यह एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब देखा गया था. फिल्म की कहानी एक युवा बिज़नेसमैन के उपर थी. फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक यंग बिज़नेसमैन अपनी खुद की एयलाइन की शुरुआत करता है.

सिर्फ चेन्नई में ही होंगी रिलीज़

बता दें कि दोनों फिल्मों को पैन इंडिया नहीं बल्कि सिर्फ चेन्नई में ही रिलीज़ किया जाएगा. बर्थडे के खास मौके पर इन फिल्मों को दिखाया जाएगा. इन फिल्मों को थिएटर्स में 22 जुलाई से लेकर 24 जुलाई तक दिखाया जाएगा. गौरतलब है कि फिल्मों को लंबे वक़्त तक नहीं दिखाया जाएगा. 23 जुलाई को सुर्या का बर्थडे होगा और सिर्फ उस मौके पर ही फिल्मों को थिएटर्स में दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें ऑस्कर 2022 की अवॉर्ड लिस्ट से बाहर हुई सूर्या की जय भीम, फैन्स का टूटा दिल