बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं, चाहे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बात करें या पिछले काफी दिनों से मनी लांड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में चल रही अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस और नोरा फतेही के बारे में बात करें.

पिछले काफी दिनों से यह दोनों अभिनेत्रियां मनी लांड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. प्रवर्तन निदेशालय की टीम नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस पर पहले ही इस मामले से जुड़ी कार्यवाही कर चुकी है. और अभी भी वह इस मामले में फंसी हुई है.

हालांकि, इसी बीच सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड की कुछ और अभिनेत्रियों का नाम इस मामले से जोड़ा है. हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर ने मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और श्रद्धा कपूर का कनेक्शन भी इससे बता दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चंद्रशेकर ने पूछताछ में कई सारे खुलासे किए हैं. पूछताछ के दौरान सुकेश चंद्रशेखर ने बताया कि वह श्रद्धा कपूर को साल 2015 से ही जानता है और इस मामले में उन्होंने उसकी मदद की थी. यह बात तो आप जानते ही होंगे कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने निकल कर आया था और इस दौरान इनसे प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ भी की थी.

हालांकि, बाद में इनको इस केस अलग कर दिया गया था जबकि सुकेश के खुलासे से फिर एक बार इनका नाम इस मामले में घसीट लिया है. बता दें सुकेश ने पूछताछ के दौरान आगे कहा उसने लीगल तरीके से शिल्पा शेट्टी से भी संपर्क किया था. पिछले दिनों ही राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी वीडियो मामले को लेकर सुर्खियों में आए थे और इसी से जुड़ा सुकेश चंद्रशेखर में भी खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा के लीगल केस के लिए उन्हें शिल्पा शेट्टी से संपर्क करना पड़ा था.

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से नोरा फतेही और जैकलिन फर्नांडिस इडी की शिकंजे में कसी हुई है. और पिछले काफी समय से वह विवादों से घिरी हुई है. हालांकि, इन अभिनेत्रियों ने इन विवादों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन आपको याद होगा पिछले दिनों ही सुकेश चंद्रशेखर और नोरा फतेही के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद इन दोनों के रिलेशनशिप के कयास भी लगाए गए थे. हालांकि, यह पूरा मामला क्या है. यह तो ईडी के पूरी जांच करने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन इससे पहले इसमें दो अभिनेत्रियों का नाम और शामिल हो चुका है.