पिछले काफी समय में अपनी शादी को लेकर कैटरीना कैफ और विकी कौशल काफी चर्चा में बने हुए थे. वहीं बीते 9 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंद गए और दोनों एक दूसरे के हो गए. वहीं अब जब कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ने शादी कर ली है, इसके बाद एक सवाल उनके फैंस के बीच काफी चर्चा में बना हुआ है की क्या अब कैटरीना एक्टीम को अलवीद कह देगीं? क्या वो एक्टींग को छोड़ देगीं.

बता दें कैटरीना के चाहने वालों के मन में यह सवाल उठना लाज़मी भी है क्योंकि ऐसा पहले कई बार देखने को मिला की कई एक्ट्रेसेज़ शादी के बाद एक्टींग को अलविदा बोल देती हैं. और इसका एक बड़ा उदाहरण हैं ऐश्वर्या राय.

तो चलिए अब बात करते हैं कि क्या ऐश्वर्या राय की तरह कैटरीना कैफ भी एक्टींग छोड़ देगीं? बता दें इस बारे में काफी पहले कैटरीना कैफ ने अपने एख इंटरव्यू में बात की थी. जहां उनसे पूछा गया था की क्या आप शादी के बाद एक्टींग को अलविदा कह देगीं.

इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था की हां ऐसा हो सकता है, अगर कभी उन्हें लगा की फिल्मों से कहीं ज्यादा शादी पर ध्यान देना ज़रूरी है तो ऐसा हो सकता है. आगे उन्होंने कहा था की और ऐसा मैं तब करूंगी जब मेरी मर्ज़ी होगी. ऐसा नहीं की मेरे पति या फिर उनके घर वालों के कहने पर मैं ऐसा करूंगी.

यह भी पढ़ें –  कैटरीना कैफ और विकी कौशल की हनीमून की तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

आगे उन्होंने यब भी कहा था की वह शादी, प्यार, परिवार इन सब चीज़ों में काफी यकीन रखती हैं, और अगर कभी उन्हों फिल्मों से ज्यादा इन चीजों का महत्व लगा तो वो एक्टींग को छोड़ सकती हैं. बता दें कैटरीना बॉलीवुड की जानी मानी अभीनेत्री हैं, जिन्होंने अपने करियर के दौरान अब तक लगभग सारे बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें – इस बात को लेकर अपने ससुर से ही बहस कर बैठी थीं कैटरीना कैफ