बॉलीवुड में अक्सर देखा जाता है कि बड़े अभिनेता छोटे एक्टरों का पूरा रोल ही खा जाते है. वहीं छोटे एक्टर्स को जहां काम मिल रहा होता है वह वहीं पहुंच जाते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है कार्तिक आर्यन के साथ.

Kartik Aryan dropped from another movie after Dostana 2 and Freddieधर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही फिल्म दोस्ताना 2 से हाल ही में कार्तिक आर्यन को निकाल दिया गया था, जिसके बाद से इस पर निगाहें टिकी थी कि आखिर अब इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के जगह किसे लिया जाएगा.

Kartik Aryan to replace Akshay Kumar in this movie? | Gossipgiriबॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को हाल ही में ‘दोस्ताना 2’ से बाहर का रास्ता दिखाया गया था, कार्तिक के फिल्म से बाहर होने के बाद से मेकर्स फिल्म के लिए नए चेहरे की तलाश कर रहे थे, ऐसे में खबर आ रही है कि फिल्म में कार्तिक की जगह करण जौहर अब अक्षय कुमार  को लेने जा रहे हैं.

All About Akshay Kumar's Next Romantic Thriller 'Rustom' | Koimoiखबरों के मुताबिक एक्टर ने फिल्म के लिए हां कह दी है और 2022 में शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है. हालांकि फिल्म के मेकर्स की तरफ से इस बात की घोषणा नहीं हुई है कि वाकई अक्षय को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है या फिर नहीं.

Amid interest from Bhansali, this actor bags Akshay Kumar and Karan Johar  filmआपको बता दें कि अक्षय कुमार और करण जौहर के आपसी रिश्ते काफी अच्छे हैं. इससे पहले अक्षय केसरी और गुड न्यूज में धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम कर चुके हैं. दोनों ही फिल्में पर्दे पर सुपरहिट हुई थीं, ऐसे में स्पॉटबॉय के अनुसार अक्षय ने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कह दी है. हालांकि इन दिनों एक्टर अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, इसी वजह से वह इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू कर सकते हैं.

Akshay Kumar to help 3,600 dancers with monthly rationइससे पहले खबर आई थी कि कार्तिक के बाहर होने के बाद करण ने अक्षय से ही फिल्म करने के लिए रिक्वेस्ट की थी, खबरों में आया था कि करण जौहर ने अक्षय से इस फिल्म को जॉइन करने के लिए रिक्वेस्ट किया है, जिसकी शूटिंग पर ऑलरेडी काफी पैसे खर्च हो चुके हैं.

कार्तिक के हटाने की थी घोषणा

हाल ही में मेकर्स ने कार्तिक के फिल्म से बाहर किए जाने की घोषणा की थी. जानकारी देते हुए लिखा गया था कि कुछ व्यवसायिक परिस्थितियां के कारण हमने तय किया है हम इस पर कुछ भी अभी नहीं बोलेंगे. दोस्ताना 2 की हम दोबारा से कास्टिंग करेंगे. इसका डायरेक्शन कॉलिन डी कुन्हा द्वारा किया जाएगा, जल्द ही इसकी जानकारी दी जाएगी.

Kartik Aaryan to star in 'Satyanarayan Ki Katha', says 'I'm the only member  in this team without National award'दोस्ताना 2 से बाहर होने के बाद से अभी तक कार्तिक आर्यन ने कोई बयान पेश नहीं किया है. कार्तिक इस पूरी प्रक्रिया पर चुप हैं. हालांकि फिल्म से कार्तिक के बाहर होने से एक बार फिर से करण जौहर लोगों के निशाने पर हैं, सोशल मीडिया पर फैंस ने इस बात पर करण पर जमकर निशाना साधा है. लोगों ने पहले ही साफ कर दिया है कि वह दोस्ताना 2 का बहिष्कार करेंगे. बता दें दोस्ताना 2 से बाहर होने के बाद कार्तिक आर्यन को साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म सत्यनारायण की कथा के लिए साइन कर लिया गया.