भोजपुरी की मशहूर अदाकारा त्रिशाकर मधु कुछ दिनों पहले से काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रही हैं. दरअसल त्रिशाकर मधु की एक MMS लीक हुआ था जिसके बाद से भोजपुरी इंडस्ट्रीज में खलबली सी मच गई, सारे कलाकार त्रिशाकर मधु के वजह से शर्मसार हो रहे थे. हालांकि, इन्होंने सबके सामने अपने पार्टनर पर आरोप लगा दिया और कह दिया कि उनका यह वीडियो इनके पार्टनर ने जान बूझ कर लीक किया है.

लेकिन लोगों ने तृषाकर मधु को जम कर ट्रोल किया. लोगो के इस प्रतिक्रिया से ऐसा लगने लगा था कि अब तृषाकर मधु को भोजपुरी सिनेमा में जगह नहीं मिलने वाला है, लेकिन अभी MMS कांड को ज्यादा दिन भी नहीं हुए थे तब तक तृषाकर मधु को भोजपुरी की फिल्म नमक हराम ऑफर कर दी गई है. इस फिल्म के निर्देशक विश्वजीत यादव हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिवील हो गया है.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में त्रिशाकर मधु लीड रोल में नजर आने वाले हैं उनके साथ भोजपुरी के सिंगर और एक्टर आशी तिवारी भी नजर आएंगे. हालांकि, आशी तिवारी इस फिल्म में खतरनाक विलेन का किरदार निभाएंगे, इस फिल्म की पोस्टर में आशीष तिवारी का लुक काफी जबरदस्त दिखाई दे रहा है.

तृषाकर मधु ने खुद किया फिल्म में काम करने का खुलासा

तृषाकर मधु ने इस फिल्म के बारे में अपने फैंस को खुद बताया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में काम करने के लिए त्रिशाकर मधु ने काफी तगड़ी फीस ली है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में इनका किरदार काफी ज्यादा पॉपुलर होने वाला है. मेकर्स बता रहे हैं कि इस फिल्म की कहानी सबको हैरान करने वाली है और फैंस को यह फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आने वाली है. बता दें कि इस फिल्म का ज्यादातर हिस्से का शूट जिला बलिया में होने वाला है.

दरअसल कुछ दिनों पहले ही त्रिशाकर मधु का एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया था जिसके वजह से यह काफी सुर्खियों में बनी रही थी. सोशल मीडिया पर इनके बारे में काफी भद्दी भद्दी टिप्पणियां भी की गई थी ऐसा कहा जा रहा था कि शायद अब फिल्म इंडस्ट्री से उनके करियर का अंत हो जाएगा लेकिन इन सबके बावजूद भी इन्होंने एक बहुत बड़ी फिल्म के साथ बाउंस बैक किया है.