नागा चैतन्य और सामांथा की जोड़ी साउथ की मशहुर जोड़ियों में से एक थी. साल 2017 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं दोनों की शादी साउथ की मंहगी शादियों में भी शुमार की जाती थी. बताया जाता है की साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे नागा चैतन्य की शादी में लगभग 10 करोड़ रूपये खर्च किए थे.

हालांकि नागा और सामांथा का यह रिश्ता ज्यादा दिन तक  नहीं चल सका और बीते कुछ महिने पहले ही दोनों ने एक दूसरे से तलाक़ ले लिया. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी की अब वो पती पत्नी नहीं है.

वहीं तलाक के बाद सामांथा बिल्कुल अकेली पड़ गई थीं, और अलग अलग चीजों के ज़रिए खुद को खुश रखने की कोशिश कर रही थीं. सामांथा सोशल मीडिया का भी सहारा ले रही थीं, और वो समय समय पर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रही थीं, ताकि वो खुश रह सकें.वहीं इन दिनों सामांथा का एक सोशल मीडिया पोस्ट काफी सुर्खियों में है जिसमें उन्होंने बताया है की वो इन दिनों किसके करीब हैं. हाल ही में सामांथा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें उनके साथ दो लोग नज़र आ रहे हैं, और सामांथा ने बताया कि ये दोनों उनके बेहद करीब हैं.सामांथा के साथ नज़र आ रहे दो शख्स में से एक साउथ के फेसम कॉमेडियन वेनेला किशोर हैं तो वहीं दूसरा शख्स राहुल रविंद्र हैं जो सामांथा की दोस्त चिन्मय प्रसाद के पति हैं. साथ ही राहुल रविंद्र साउथ के एक्टर भी हैं. इंस्टाग्राम पर स्टोरी को शेयर करते हुए सामांथा ने इन दिनों को मेंशन भी किया है और कैप्शन दिया है – आपके बिना मैं क्या करूंगी. बता दें इस फोटो में उन दोनों के साथ सामांथ काफी खुश नज़र आ रही हैं.

यह भी पढ़ें – अनुष्का शेट्टी से सामंथा अक्किनेनी तक, फिल्मों में काम करने के करोड़ों रुपए लेती हैं ये साउथ एक्ट्रेसेस

वहीं अगर सामांथा की वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही अल्लू अर्जून की आई फिल्म पुष्पा में नज़र आईं हैं. इस फिल्म में उन्होंने एक आइटम नंबर किया है. वहीं अब वो जल्द ही शाकुंतलम में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें – नागार्जुन हैं साउथ की सुपरहिट जोड़ी नागा चैतन्य और समांथा अक्कीनेनी के तलाक की वजह.