अगर आप से कहा जाए कि साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताइए तो आपका क्या जबाब होगा. हमारा तो रिप्लाई होगा सामन्था रुथ प्रभु. ये एक्ट्रेस दक्षिण फ़िल्म इंडस्ट्री की हाई पेड़ अभिनेत्री मानी जाती हैं. इन्होंने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. और जिस भी फिल्म में उन्होंने काम किया है.

उसके लिए करोड़ों की फीस ली है. अभिनेत्री दक्षिण सिनेमा में तो अपना अच्छा खासा नाम कायम कर चुकी है और जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल कर चुकी है. समय के साथ धीरे-धीरे सामंथा प्रभु बॉलीवुड की तरफ भी अपनी धमक छूटने का प्रयास कर रहे हैं. हाल ही में इन्होंने पेन इंडिया की अपकमिंग फिल्म यशोदा को साइन किया है. इस फिल्म में सामंथा प्रभु अहम किरदार में नजर आने वाली हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म में किरदार निभाने के लिए सामंथा प्रभु को कितनी फीस दी जा रही है. अगर नहीं जानते तो हमारे इस लेख को पूरा पढ़ लीजिए. द फैमिली मेन 2 की तगड़ी सफ़लता के बाद बताया जा रहा है कि सामन्था प्रभु ने अपनी फीस में इजाफा कर दिया है और यह पहले के मुकाबले काफी ज्यादा फीस ले रही हैं. और पिछले महीने रिलीज़ हुई फ़िल्म पुष्पा में इनके द्वारा दिये आइटम सॉन्ग के बाद तो इनकी फीस बहुत इज़ाफ़ा देखने को मिला है.

यह भी पढ़ें – पुष्पा के बाद विजय देवरकोंंडा की फिल्म Liger में भी ठुमके लगाते नज़र आएगीं समांथा, मेकर्स ने दिए ऑफर

पहले ये एक्ट्रेस हर फिल्म में काम करने के लिए अनाधिकृत तौर पर डेढ़ करोड़ की मोटी रकम लेती थीं लेकिन लगातार मिली सक्सेस के बाद सामंथा प्रभु ने अपनी फीस बढ़ा दी है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह है यशोदा फिल्म में काम करने के लिए डायरेक्ट 3 करोड़ की मोटी रकम ले रही हैं. जबकि पहले यह फिल्म में काम करने के लिए डेढ़ से 2 करोड रुपए चार्ज करती थी बता दें इस फीस के साथ यह तेलुगू सिनेमा की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गई है.

यह भी पढ़ें – बेटे-बहू के तलाक पर अब आया नागार्जुन का रिएक्शन, बताया आखिर क्यों समांथा और नागा ने लिया तलाक