विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द कश्मीर फाइल्स इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. आपको बता दें कि इस छोटे बजट की फिल्म ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है. दरअसल, इस फिल्म में 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और नरसंहार के बारे में बताया गया है. जो इस समय काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है. इस फिल्म की लोकप्रियता इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि पूरे देश में सिर्फ और सिर्फ इस मुद्दे पर चर्चा हो रही है.

चाहे सोशल मीडिया हो या न्यूज़ चैनल हर जगह सिर्फ और सिर्फ द कश्मीर फाइल्स को लेकर ही बातें हो रही हैं. यही कारण है कि इस छोटे बजट की फिल्म ने बॉलीवुड की कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 2 हफ्ते में ही लगभग 200 करोड रुपए की तगड़ी कमाई कर डाली है. आपको बता दें कि इस फिल्म को देखने के बाद लोग दो गुटों में टूट रहे हैं. दरअसल, एक तरफ इस फिल्म को देखने के बाद लोग भावुक हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को बैन करने की मांग भी लोग कर रहे हैं.

यह फ़िल्म इतना गंभीर मुद्दा बन गया है कि बड़े-बड़े सेलिब्रिटी से लेकर बड़े-बड़े पॉलीटिशियन भी इस फिल्म के मुद्दे पर अपनी अपनी बात रख रहे हैं. इसी बीच कंगना के शो से बाहर हुई मशहूर रेसलर बबिता फोगाट ने भी द कश्मीर फाइल्स को लेकर अपनी बातें रखी है. दरअसल, कंगना रनौत ने लॉकअप शो में द कश्मीर फाइल्स फिल्म की काफी ज्यादा सराहना और तारीफ की थी. आप बता दें कि हाल ही में कंगना के शो से बाहर आई बबिता फोगाट ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि यह फिल्म सच्ची घटना पर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें – जब अर्चना पूरन सिंह से पूछा गया कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल, मिला यह जवाब

कश्मीरी पंडितों के बारे में किसी ने आज तक बात भी नहीं की, उनके ऊपर हुए अत्याचार को सभी ने अनदेखा कर दिया, यह फिल्म सारी सच्चाई को दिखाती है. आपको बता दें कि बबीता फोगाट ने कहा कि जैसे ही मैं लॉकअप शो से बाहर आई तो मेरे ससुर ने इस फिल्म के बारे में मुझे बताया मैं भी प्लानिंग कर रही हूं कि जल्द ही इस फिल्म को अपने दोस्तों के साथ जाकर देखूं और मैं लोगों से भी अपील करती हूं कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है ऐसे में इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों को देखना चाहिए.

यह भी पढ़ें – द कश्मीर फाइल्स देखने जा रही महिलाओं के साथ ऑटो ड्राइवर ने किया यह काम, हो रही है खूब तारीफ