ए एल राय के द्वारा निर्देशित फिल्म अतरंगी रे 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म का चकाचक गाना काफी हिट साबित हुआ जो अभी भी सोशल मीडिया पर छाया रहता है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ साउथ सुपरस्टार धनुष भी नजर आए थे. इस फिल्म के ज़रिए धनुष काफी समय बाद फिल्मी पर्दे पर दिखाई दिए थे. धनुष की एक्टिंग को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया और उनको दोबारा से हिंदी सिनेमा की फिल्मों में देखने के लिए एक्साइटिड हो रहे हैं.

इसी बीच धनुष के फैंस के लिए एक खुशखबरी निकल कर सामने आई है. यह पहली बार नहीं हुआ है जब धनुष ने हिंदी सिनेमा की फिल्म में एक्टिंग के जरिए रिकॉर्ड्स बनाए हो. पहले भी धनुष ने पावर हाउस और और ब्लॉकबस्टर हिट रांझणा के जरिए भी लाइमलाइट लूट ली थी. इसी बीच खबर आ रही है कि अभिनेता धनुष को एक और बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है. रिपोर्ट के मुताबिक, ए एल राय और धनुष की जोड़ी पर्दे के पीछे काफी मजबूत है, और यही कारण है कि यह जोड़ी एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर जलवा बिखेरने को तैयार है.

बताया जा रहा है इन दिनों निर्देशक एल राय और एक्टर धनुष एक एक्शन लव स्टोरी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं इसके साथ ही धनुष ए एल राय के एक और कमर्शियल प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं. हालांकि, इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है कि अतरंगी रे की सक्सेस के बाद अब धनुष ऐ ल राय के साथ मिलकर और कई कारनामें रच सकते हैं.

यह भी पढ़ें – जब रजनीकांत को जल्दबाज़ी में करनी पड़ी थी ऐश्र्वर्या और धनुष की शादी, ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी

वैसे एक बात देखा जाए तो यह कहना गलत नहीं होगा कि अतरंगी रे फिल्म के जरिए धनुष के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर दरवाजे खुल गए हैं. और वह एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर जलवा दिखाने में कामयाब हो सकते हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि ए एल राय और धनुष की जोड़ी कितने प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करती है.

यह भी पढ़ें – धनुष और ऐश्वर्या ही नहीं साउथ के ये 7 सितारे भी अपने पार्टनर से हो चुके हैं अलग, ले चुके हैं तलाक