बॉलीवुड के बेहद ही धाकड़ अभिनेता संजय दत्त इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, संजय दत्त हाल ही में आई फिल्म केजीएफ 2 में नजर आए थे और इस फिल्म में संजय दत्त ने एक खतरनाक विलेन अधीरा का किरदार निभाया था और इस फिल्म के वजह से संजय दत्त को काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है. इतना ही नहीं इन दिनों संजय दत्त अपनी दूसरी फिल्म शमशेरा को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.दरअसल हाल ही में फिल्म शमशेरा का ट्रीजर रिलीज हुआ है और इस फिल्म में संजय दत्त काफी खतरनाक किरदार में नजर आ रहे हैं और इसको लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं.

वही बात करेंइनके पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों संजय दत्त दुबई के काफी ज्यादा चक्कर लगा रहे हैं जिसके बाद से लोग बार-बार यह सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर संजय दत्त बार-बार दुबई क्यों जाते हैं. इतना ही नहीं संजय दत्त का पूरा परिवार दुबई में शिफ्ट हो गया है आखिर किस वजह से संजय दत्त का पूरा परिवार दुबई में शिफ्ट हो गया है आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-शादी के बाद जोरू का गुलाम बने रणबीर कपूर ? नीतू कपूर ने रणबीर-आलिया के शादी के 1 महीने बाद किया खुलासा

संजय दत्त बॉलीवुड के काफी टैलेंटेड और बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं. संजय दत्त ने ज्यादातर बॉलीवुड फिल्मों में हीरो का किरदार निभाया है. हालांकि इन दिनों ज्यादातर फिल्मों में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं. संजय दत्त विलन हो चाय हीरो दोनों किरदार में ही काफी ज्यादा लोगों के द्वारा पसंद किए जाते हैं. फिल्म केजीएफ 2 में संजय दत्त का किरदार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था. दरअसल, इस फिल्म में संजय दत्त ने अधीरा का किरदार निभाया था वहीं इस फिल्म के बाद संजय दत्त ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने बताया था कि आखिर बार-बार वह दुबई क्यों जाते हैं और उनका परिवार दुबई क्यों शिफ्ट हो गया.

दरअसल, इस इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने कहा था कि वह बार-बार दुबई इसलिए जाते हैं क्योंकि उनका पूरा परिवार दुबई शिफ्ट हो गया है. ऐसे में जब भी उन्हें टाइम मिलता है तो वह अपने बच्चों और अपनी बीवी से मिलने के लिए दुबई चले जाते हैं. वही इस इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि आखिर उनका परिवार दुबई क्यों शिफ्ट हो गया है तो इस सवाल पर संजय दत्त ने जवाब देते हुए कहा कि हमारा दुबई शिफ्ट होने का कोई प्लानिंग नहीं था लेकिन अचानक से साल 2020 में मेरी पत्नी और मेरे बच्चे दुबई गए थे और वहीं पर उनका एडमिशन हो गया और दुबई में मेरे बच्चों को अच्छा लगने लगा और उनके कई सारे दोस्त भी बन गए. इतना ही नहीं इसके बाद मेरी बीवी ने भी अपना बिजनेस दुबई में सेटल कर लिया जिसके बाद से मेरा परिवार दुबई शिफ्ट हो गया.

यह भी पढ़े-विनोद खन्ना के स्टारडम के आगे अमिताभ बच्चन भी हो गए थे फेल, फिर किस वजह से विनोद खन्ना ने लिया था सन्यास