साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास ने साउथ सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. प्रभास ने साउथ इंडस्ट्री में कई शानदार शानदार फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाया है. प्रभास को रेबल स्टार के नाम से भी जाना जाता है. प्रभास ने बाहुबली फ़िल्म के जरिए काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी. दरअसल, फिल्म बाहुबली में प्रभास ने काफी शानदार एक्टिंग की थी और यह फिल्म काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई थी. यह फिल्म ना सिर्फ साउथ इंडस्ट्री बल्कि पूरे भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर हुई थी और यह फिल्म भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म भी बन गई थी. प्रभास काफी बेहतरीन बेहतरीन फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं.

प्रभास एक्टिंग के क्षेत्र में काफी शानदार अभिनेता माने जाते हैं और यह अपने बेहतरीन एक्टिंग के दम पर साउथ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे भारत में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके हैं. यह एक पेन इंडिया लेवल के स्टार भी माने जाते हैं. आपको बता दें कि प्रभास की फिल्म राधेश्याम ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था और यह फिल्म फ्लॉप हुई थी. यह फिल्म काफी बड़े बजट की फिल्म थी. बावजूद इसके यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी. हालांकि, प्रभास की फिल्म के फ्लॉप होने के बाद भी इनके फैंस इन्हें काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़े-क्या करण जौहर का पत्ता साफ करने जा रहे हैं करण कुंद्रा और उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश

और इनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर इनके फैंस अभी से काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस बीच खबर यह आ रही है कि प्रभास ने साउथ के एक बहुत बड़े डायरेक्टर के साथ नए प्रोजेक्ट में काम करने से मना कर दिया है. रिपोर्ट की माने तो साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर लोकेश कनगराज प्रभास को अपने नए प्रोजेक्ट के लिए कास्ट करने का विचार बनाया था और उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी प्रभास को सुना दी थी. हालांकि, प्रभास ने उनके इस फिल्म को मना कर दिया है.

दरअसल, लोकेश कनगराज ने काफी महंगे बजट की फिल्म बनाने की सोची थी जी हां उन्होंने प्रभास को कास्ट करके 400 करोड से भी ज्यादा की लागत में एक फिल्म बनाने की सोची थी. हालांकि, इस फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है. लेकिन जब उन्होंने प्रभास को यह ऑफर दिया तो प्रभास ने इस फिल्म में काम करने से साफ साफ मना कर दिया. दरअसल, हाल ही में प्रभास की फिल्म राधेश्याम रिलीज हुई थी. यह फिल्म काफी मेगा बजट की फिल्म थी. बावजूद इसके यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी। ऐसे में प्रभास अब काफी सोच समझ के किसी भी फिल्म को साइन कर रहे हैं. और यही कारण है कि प्रभास ने लोकेश कनगराज की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काम करने के लिए मना कर दिया है.

यह भी पढ़े-कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार से छीनी 100 करोड़ी हाउसफुल सीरीज, कार्तिक ने खुद बताई सच्चाई