इन दिनों बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में एक युद्ध छिड़ा हुआ है, दरअसल, साउथ इंडस्ट्री की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और पूरे देश में अपनी फिल्मों के माध्यम से लगातार लोकप्रियता हासिल कर रही है. तो वहीं बॉलीवुड की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन कर रही हैं. इतना ही नहीं इन दिनों बॉलीवुड की फिल्में अपनी लागत निकालने में भी असफल साबित हो रही हैं.

एक तरफ जहां साउथ इंडस्ट्री दिन प्रतिदिन सफलता हासिल करता जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड लगातार असफलता की तरह तेजी से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. इसी बीच साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता और बॉलीवुड के सितारों के बीच काफी गहमा-गहमी देखने को मिल रहा है. हाल ही में किच्चा सुदीप ने हिंदी भाषा को लेकर बातें की थी जिसके बाद से अजय देवगन ने किच्चा सुदीप को करारा जवाब दिया था.

यह भी पढे़-इन सितारों ने साउथ की फिल्मों से की थी अपने करियर की शुरुआत, आज बॉलीवुड में बन चुके हैं बड़ा नाम

हालांकि, अभी कुछ दिनों पहले महेश बाबू ने भी बॉलीवुड को लेकर एक आपत्तिजनक बात कह दिया था. दरअसल, महेश बाबू ने कह दिया कि वह बॉलीवुड की फिल्मों में इसलिए काम नहीं करेंगे क्योंकि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है. जिसके बाद से तमाम अभिनेताओं ने इन्हें बुरा भला कहा है. वही बात करें मनोज वाजपेई की तो मनोज बाजपाई बॉलीवुड के काफी टैलेंटेड अभिनेता माने जाते हैं. इतना ही नहीं यह एक बेबाक अभिनेता भी माने जाते हैं और अक्सर अपनी बातें बेबाकी से रखते हुए नजर आते हैं.

हाल ही में उन्होंने साउथ इंडस्ट्री की ग्रोथ पर भी अपनी बातें की थी. हालांकि, इन दिनों मनोज बाजपेई ने फिर से साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड को लेकर बातें की है. जिसके बाद से चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ मनोज वाजपेई की ही चर्चा हो रही है. आखिर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री को लेकर मनोज बाजपेई ने क्या कह दिया है कि इन दिनों सिर्फ और सिर्फ इन्हीं की चर्चा हो रही है. आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं.

बॉलीवुड को क्यों पटखनी दे रहा है साउथ इंडस्ट्री

दरअसल, हाल ही में मनोज वाजपेई ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेई ने बताया था कि साउथ इंडस्ट्री हमेशा प्रोफेशनल मनोरंजक और इनोवेटिव फिल्में बनाता है. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है और यही कारण है कि साउथ इंडस्ट्री लगातार सफलता प्राप्त कर रहा है. इतना ही नहीं बॉलीवुड को लेकर मनोज बाजपेई ने आगे कहा कि बॉलीवुड की फिल्म और बॉलीवुड एनआरआई, ज्यादातर मल्टीप्लेक्स दर्शकों से खुश रहा है. और यही कारण है कि साउथ सिनेमा लगातार सफल हो रहा है और इसलिये बॉलीवुड उनका मुकाबला नहीं कर पा रहा है.

यह भी पढे़-हेरा फेरी 3 के लिए इतनी मोटी फीस चार्ज करने वाले हैं परेश रावल, कहा पैसे के अलावा इस फिल्म को लेकर कोई खुशी नहीं