बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय के नाम से जाने जाने वाले रणबीर कपूर और चुलबुली गर्ल के नाम से फेमस आलिया भट्ट ने बीते 14 अप्रैल को एक दूसरे के साथ शादी रचा लिया. आपको बता दें कि यह दोनों कपल अपनी शादी को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते 14 अप्रैल को रणबीर कपूर आलिया भट्ट एक दूसरे के साथ शादी के 7 फेरे ले लिया था. कहना गलत नहीं होगा कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी साल 2022 की सबसे ज्यादा चर्चित शादी है.

आपको बता दें कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के साथ लगभग 5 सालों से रिलेशनशिप में थे. हालांकि 14 अप्रैल को जैसे ही यह कपल ने एक दूसरे के साथ शादी रचाई तो सोशल मीडिया पर दोनों सुर्खियों में आने लगी. वही इस समय सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की तरह ही उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहीं है.

दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बाद अब करिश्मा कपूर भी अपनी दूसरी शादी करने जा रही हैं. ऐसे में करिश्मा कपूर का काफी ज्यादा सुर्खियों में दिख रही है. आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी शादी पंजाबी रीत रिवाजों से निभाई है.

ऐसे में इनकी शादी में पंजाबी रीति-रिवाजों को किया गया था. पंजाबी रीति रिवाज में कलीरा गिराने की रस्म की जाती है आपको बता दें इस रस्म के तहत दुल्हन अपने हाथ में बंधे कलीरे को खोलती है और इस दौरान इसमें से जरा सा भी टूटका अगर किसी कुंवारी लड़की पर गिर जाए तो पंजाबियों की मान्यता है कि उस लड़की की शादी जल्दी हो जाएगी.

यह भी पढ़ें – 47 की उम्र में दिखा करिश्मा कपूर का हॉट अंदाज़, नज़र आईं ट्रांस्पैरेंट ब्लैक साड़ी में

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी शादी में कलीरे का रस निभाया था और इस दौरान यह कलीरा किसी और के ऊपर नहीं बल्कि करिश्मा कपूर के ऊपर ही जा गिरा था. फिर क्या था सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के सवाल पूछना शुरू कर दिए है. वहीं कुछ लोग यह कयास लगाने लगे कि करिश्मा कपूर अब जल्दी ही अपनी दूसरी शादी करने वाली हैं.

यह भी पढ़ें – रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में करिश्मा कपूर लूट ले गईं महफिल, देखें फोटोज़