बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने कई फिल्मों में काम किया है और जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है. मंदिरा बेदी की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी काफी लाइम-लाइट में रही है. मंदिरा बेदी की शादी राज कौशल से हुई थी हालांकि इस साल 2019 में मंदिरा बेदी की पति की हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. जिसके बाद मंदिरा बेदी काफी सदमे में चली गई थीं. आज के इस पोस्ट में हम आपको मंदिरा बेदी और राज कौशल के रिलेशनशिप के बारे में बताने वाले हैं.

मंदिरा और राज कौशल की प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है बताया जाता है कि इन दोनों की मुलाकात 1996 में हुई थी और उस दौरान से ही इन दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी और इन्होंने 14 फरवरी 1999 को एक दूसरे के साथ शादी कर ली थी. हालांकि मंदिरा बेदी की जीवन में बहुत सारे सुख आए लेकिन उनके जीवन में मां बनने का सुख उन्हें कई वर्षों तक प्राप्त नहीं हुआ और वह शादी के 12 साल के बाद तक भी मा नहीं बनी.

लेकिन 12 साल बाद मंदिरा बेदी के घर में खुशियों ने दस्तक दी थी, और 19 जून 2011 को मंदिरा ने बेटे वीर को जन्म दिया. इसके बाद जुलाई 2020 में मंदिरा राज ने एक चार साल की लड़की को गोद ले लिया. इस तरह इनका परिवार पूरा हो गया.

ये भी पढ़ें – पति के मौत के चार महीने बाद मंदिरा बेदी ने बयान किया अपना दर्द, बच्चों के लिए माँ के साथ साथ बाप का फ़र्ज़ भी कर रही हूँ अदा.

बता दें, मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून 2021 को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था. राज कौशल ने अपने करियर के दौरान प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ कुछ ऐसी फिल्में हैं जो उनके निर्देशन में बनी है. वही मंदिरा बेदी के बारे में बात करें तो उन्होंने भी बॉलीवुड की कई यादगार फिल्मों में काम किया है. वहीं इस साल 2011 वर्ल्ड कप के दौरान मंदिरा बेदी की रिलेशनशिप की अफवाहें युवराज सिंह के साथ ही खूब उड़ी थी और मीडिया में इन दोनों के रिलेशनशिप की खूब चर्चा की जाती थी.

ये भी पढ़ें – जब युवराज सिंह के साथ उड़ीं थीं मंदिरा बेदी के अफेयर की अफवाह, पति राज कौशल ने दिया था ऐसा रिएक्शन