इन दिनों अभिनेता आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा में व्यस्थ हैं. आमिर स्टार्र फिल्म लाल सिंह चड्डा 11 अगस्त को रिलीज की जायेगी. आमिर की फिल्म के साथ एक और फिल्म अदिपुरुष रिलीज होने को थी लेकिन आदिपुरुष की पूरी टीम ने फिल्म की रिलीज तारीख को बदल दिया है. इस बात पर अभिनेता आमिर खान ने आदिपुरुष की पूरी टीम को शुक्रिया कहा.

फिल्म की रिलीज डेट को लेकर तगड़ा बवाल मच गया है. एक जगह भूषण कुमार ने बात करते हुए कहा कि ‘अभी फिल्म की रिलीज को लेकर हमने कोई भी तारीख तय नहीं की है. इस पर अभी फैसला लेना बाकी है. एक बार इस पर पुख्ता फैसला हो जाने के बाद ही हम इसकी तारीख का ऐलान करेगें. दिवाली के वीकएंड से पहले तमाम फिल्मों की तारीख तय हो चुकी है इसको देखते हुए हम एक सही तारीख की तलाश में हैं. जैसे ही हम किसी नतीजे पर पहुंचते हैं हम आपको बता देंगे.

फिल्म आदिपुरुष डायरेक्टर ओम राउत के निर्देशन में बन रही है. ये फिल्म रामायण पर आधारित होगी. फिल्म दीवाली वीकएंड के आसपास रिलीज हो सकती है ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है. फिल्म में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार देखने को मिलेगें. जैसा कि हमेन आपको बताया कि फिल्म रामायण पर आधारित होगी तो फिल्म में एक्टर प्रभास भगवान राम का किरदार निभाते हुए नज़र आयेगें सैफ अली खान रावण के किरदार में नज़र आयेगें. वहीं फिल्म में अभिनेत्री कृति सेनन सीता रोल प्ले करती हुई नज़र आयेगीं.

यह भी पढ़ें – रिलीज होने से पहले ही 200 करोड़ कमाने की तैयारी में है प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार, जानिए कैसे?

फिल्म के रिलीज को लेकर कुछ पुख्ता जानकारी नहीं हासिल हो सकी हैं लेकिन कयास लगाये जा रहै हैं कि फिल्म जल्द ही दिवाली के आस पास रिलीज की जा सकती है. बता दें फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है बस अब फिल्म के आने का इंतज़ार किया जा रहा है. जिस तरह से फिल्म का इंतज़ार हो रहा क्या उसी तरह से ये पैमाने पर उतर पायेगी ये तो फिल्म के आ जाने के बाद ही पता चलेगा.

यह भी पढ़ें – प्रभास की फिल्म आदिपुरुष बनी भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 500 करोड़ से भी ज्यादा के बजट में होगी तैयार