सुसाइड की ख़बरों पर अध्ययन सुमन ने दिया रिएक्शन, अगर मैं मर गया तो कौन बात कर रहा है, मेरा भूत?

0
397

पिछले दिनों एक न्यूज़ चैनल द्वारा यह फर्जी खबर चलाई गई थी कि बॉलीवुड एक्टर अध्ययन सुमन ने सुसाइड कर लिया है. अब यह मामला काफी तूल पकड़ता जा रहा है. खुद एक्टर अध्ययन सुमन ने चैनल द्वारा फैलाई गई इस फर्जी खबर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अध्ययन सुमन ने कहा है कि यह बेहद ‘शर्मनाक’ बात है. अध्ययन के अनुसार, उनकी मां उनके सुसाइड की झूठी खबर सुनकर सदमे में आ गई थीं.

खुद के सुसाइड वाली फर्जी खबर पर मीडिया से बात करते हुए अध्ययन सुमन ने कहा है कि, ‘भाई, अगर मैंने सुसाइड कर लिया, तो ये मेरा भूत खड़ा आपसे बात कर रहा है शायद, भाई ये बहुत शर्मनाक बात है’. अध्ययन सुमन कहते हैं कि वह एक मीटिंग में व्यस्त थे, इसी दौरान उनके सुसाइड की खबर को सुन लोग उन्हें कॉल करने लगे. मीटिंग में व्यस्त होने के कारण अध्ययन सुमन फ़ोन नहीं उठा पाए जिसके चलते लोग और परेशान हो उठे थे.

इस पूरे वाकये को याद करते हुए अध्ययन सुमन कहते हैं, ‘यह फेक न्यूज़ सुन मेरी मां ने भी मुझे कॉल किया था, लेकिन मीटिंग में व्यस्त होने के चलते मैं उनके कॉल अटेंड नहीं कर सका था. वह मेरे सुसाइड की फर्जी खबर सुन बेहद सदमें में आई गई थीं’. अध्ययन सुमन आगे कहते हैं, ‘यह कितना गलत है ! जब आपको कहीं से यह पता चले कि आपके बच्चे ने सुसाइड कर लिया है ! आपने ऐसी खबर चलाई ही क्यों? आप मेरे बारे में ऐसी बातें लिखते ही क्यों हैं ? मैं अपनी लाइफ में खुश हूं और खूब मेहनत करता हूं, मुझे सुसाइड करने की ज़रुरत नहीं है और मैं नहीं चाहता कि कोई भी व्यक्ति सुसाइड करके अपना जीवन ख़त्म करे’.

आपको बता दें कि इससे पहले अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन ने भी इस फर्जी न्यूज़ पर अपनी गहरी नाराज़गी ज़ाहिर की थी. शेखर ने तो यहां तक कहा था कि वह इस न्यूज़ चैनल के अगेंस्ट जल्द ही लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रहे हैं क्योंकि यह खबर सुन उनके परिवार में भूचाल आ गया था और उनकी वाइफ सदमे में चली गईं थीं.