सलमान खान बॉलीवुड के दबंग कहे जाते हैं, और उनके साथ अभिनेत्रियां काम करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं, और सभी ऐक्ट्रिसेज का सपना होता है कि वो सलमान के साथ करें. लेकिन वही कुछ हसीनाएं ऐसी भी हैं जिन्होंने सलमान के साथ काम करने के ऑफर को ठुकरा दिया.

वो सारी ऐक्ट्रिसे जिन्होंने सलमान के साथ काम करने से किया इंकार

दीपिका पादुकोण

5 movies in which Salman Khan and Deepika Padukone were almost paired  opposite each otherसलमान खान को ठेंगा दिखाने वाली हसीनाओं की लिस्ट में सबसे पहला नाम दीपिका पादुकोण का है। आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ पूरे 6 फिल्मों के ऑफर को ठुकराया है। खबरों के मुताबिक मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को  ‘बजरंगी भाईजान’, ‘जय हो’ ‘किक’, ‘प्रेम रतन धन पायो’,और ‘शुद्धि’ जैसी फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया था. ऐसे में दीपिका पादुकोण ने सलमान खान की इन फिल्मों में काम करने के ऑफर को ठुकरा  दिया था. फिल्म रिजेक्ट करने के लिए खुद सलमान खान भी दीपिका पादुकोण के आगे अपनी नाराजगी ज़ाहिर कर चुके हैं.

कंगना रनौत

Kangana Ranaut & Salman Khan's Filmy Banter on Bigg Boss 13 | Filme Shilmyबॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्मों को लेकर काफी गंभीर रहती हैं. कंगना रनौत बड़ा सोच समझकर अपनी फिल्म का चयन करती हैं. कंगना रनौत को भी सलमान खान के साथ काम करने का ऑफर मिल चुका है, कंगना रनौत को सलमान खान के अपोजिट ‘सुल्‍तान’ फिल्‍म ऑफर की गई थी।

कंगना रनौत ने सलमान खान की इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद आज तक सलमान खान और कंगना रनौत की जोड़ी नहीं बन पाई. और ये दोनों आज तक आपस मे बात तक नही करते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

She Never Acknowledged Her Relationship with Salman: When Sohail Khan  Slammed Aishwarya Raiकिसी समय में सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी ऐश्वर्या राय भी उनके साथ काम नहीं करना चाहतीं। फिल्म दिल दे चुके सनम के बाद ऐश्वर्या राय और सलमान खान की जोड़ी कभी भी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को नहीं मिली।

सोनाली बेंद्रे

18 Hum saath saath hain ideas | hum saath saath hain, bollywood actress,  bollywood couplesफिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में सलमान खान और सोनाली बेंद्रे की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सलमान खान काला हिरण मामले में फंसे थे। इस फिल्म के बाद सलमान खान और सोनाली बेंद्रे ने कभी साथ काम नहीं किया।

माना जाता है कि सोनाली बेंद्रे और सलमान खान को एक साथ लाने के लिए कई डायरेक्टर्स ने कोशिश की थी। हर बार सोनाली बेंद्रे ने सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया

ट्विंकल खन्ना

Twinkle Khanna: 'Troll Proof' Twinkle Khanna hits back at haters for her  jab at Salman Khan | Hindi Movie News - Times of Indiaसलमान खान और ट्विंकल खन्‍ना ने साल 1998 में आई फिल्म ‘जब प्‍यार किसी से होता है’ में साथ काम किया था। फिल्‍म में दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म के बाद ट्विंकल खन्ना ने सलमान खान के साथ कभी स्क्रीन शेयर नहीं की।

अमीषा पटेल

Bigg Boss 13 mein Gadar machayenge: Is Ameesha Patel a housemate this  season? - Television Newsबॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल सलमान खान के साथ फिल्म ‘ये है जलवा’ में काम कर चुकी हैं। सलमान खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। जिसके बाद एक बार फिर अमीषा पटेल को सलमान  के साथ काम करने का ऑफर मिला था। ‘ये है जलवा’ का हाल देखकर अमीषा पटेल ने सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया।

जूही चावला

WATCH: Salman Khan once asked Juhi Chawla's father for her hand in marriage  - Movies Newsसलमान खान ने जूही चावला की फिल्‍म ‘दीवाना मस्‍ताना’ में एक कैमियो किया था. जिसके बाद कई डायरेक्टर्स ने सलमान खान और जूही चावला को स्क्रीन पर लाने की कोशिश की. उस दौरान जूही चावला ने स्ट्रगल कर रहे सलमान खान के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था. जब ये बात सलमान खान को पता चला तो वो जूही चावला से नाराज़ हो गए थे.

उर्मिला मातोंडकर

6 Bollywood Actresses Who Refused to Work With Salman Khan After One Film -  DesiMartiniउर्मिला मातोंडकर और सलमान खान ने “जानम समझा करो” नाम की फिल्म में साथ काम किया है. सलमान खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. जिसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने सलमान खान के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया।