टीवी की दुनिया की बेहतरीन अभिनेत्री निया शर्मा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. निया शर्मा अक्सर किसी भी टॉपिक पर बेबाकी से बोलती हुए नजर आती हैं और यही कारण है कि निया शर्मा को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं. आपको बता दें कि निया शर्मा बॉलीवुड में कास्टिंग काउच शिकार अभिनेत्रियों के ऊपर भी काफी बेबाकी से बात करती हुई नजर आती हैं और वह बॉलीवुड में किसी से नहीं डरती है.

आपको बता दें कि निया शर्मा ने टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से काफी ज्यादा पॉपुलरटी हासिल की थी. इस सीरियल में निया शर्मा मानवी चौधरी के किरदार में नजर आई थी और इस किरदार को लोगों ने खूब ज्यादा पसंद किया था .जिसके बाद से निया शर्मा वह पूरे देश में घर-घर तक अपनी पापुलैरिटी हासिल करने में सफल हो गई थी .हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान निया शर्मा ने बॉलीवुड में हो रहे कास्टिंग काउच के बारे में फिर से कुछ खुलासा किया है.

टीवी की दुनिया की बेबाक अभिनेत्री निया शर्मा आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आती रहती हैं. आपको बता दें कि निया शर्मा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. इतना ही नहीं निया शर्मा ने हाल ही में अपनी एक पोल डांस वाली वीडियो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही थी. इन दिनों निया अपने एक इंटरव्यू के वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

दरअसल, निया शर्मा ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह बॉलीवुड फिल्मों में कास्टिंग के लिए कभी भी किसी डायरेक्टर के ऑफिस नहीं गई थी. हालांकि, एक बार वह मणिकर्णिका के लिए किसी डायरेक्टर के ऑफिस गई थी जहां इनके साथ काफी बुरा बर्ताव किया गया था. दरअसल, निया शर्मा ने कहा कि जब मैं मणिकर्णिका के लिए एक डायरेक्टर के ऑफिस में बात करने गई थी तो वहां पता नहीं क्या-क्या बातें हो रही थी. मैं सुनकर हैरान हो गई और तो और ज्यादा बड़ा कास्ट भी नहीं था.

यह भी पढ़ें – निया शर्मा ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, बालकनी से नजर आता है मुंबई का शानदार नज़ारा

लेकिन वह बातें सुनकर मैं घबरा गई और दोबारा वहां कभी नहीं गई. उस मीटिंग की बातों का कोई फायदा नहीं हुआ और मेरा सारा का सारा समय खराब हो गया. इतना ही नहीं वहां पर मौजूद एक व्यक्ति ने मुझे कहा कि आप तो इतनी हॉट हो कि क्या बताए. मुझे यहां के लोगों का व्यवहार अच्छा नहीं लग रहा था ऐसे में मैं इसके बाद दोबारा कभी भी किसी डायरेक्टर के ऑफिस किसी भी रोल के लिए नहीं गई. आपको बता दें कि इससे पहले भी निया शर्मा कई बार बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के ऊपर बेबाकी से अपना आवाज उठाते हुए नजर आ चुकी है.

यह भी पढ़ें – भाभी के आगे फीका पड़ा निया शर्मा का ग्लैमर, भाभी की खूबसूरती ने लगाए चार चांद