बॉलीवुड से एक बड़ी और दुखद खबर आ रही है. पॉपुलर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आकस्मिक निधन हो गया है. उन्होंने 30 जून, 2021 की सुबह अंतिम सांस ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कौशल को सुबह 4:30 बजे दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल तक नहीं ले जाया सका और उनकी मौत हो गई.


राज के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड में मातम पसर गया है. बॉलीवुड सेलेब्स को उनकी मौत की खबर सुनकर तगड़ा झटका लगा है. किसी को राज की मौत की खबर पर भरोसा नहीं हो रहा है क्योंकि 27 जून को राज अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आए थे. उन्होंने अपने दोस्तों के साथ चिल करते हुए कई तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें सभी काफी खुश नज़र आ रहे थे और पोज़ कर रहे थे. ऐसे में अचानक उनकी मौत की खबर पर किसी को यकीन करना मुश्किल है.

राज के निधन पर अभी मंदिरा या उनक परिवार ने किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है लेकिन एक्टर रोहित बोस रॉय ने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि कर दी है. उन्होंने राज के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, राज मेरे दोस्त, मेरे भाई, जहां भी तुम्हारा अगला घर हो वहां तुम खुशियां फैलाते रहना. तुम्हें अच्छे घरों का बेहद शौक था. मुझे उम्मीद है कि तुम स्वर्ग में भी अपने लिए अपने लिए बेहतरीन जगह ढूंढ लोगे, हमने तुम्हें बहुत प्यार किया. दुर्भाग्य से, हम मिलने के लिए अगले हफ्ते, अगले हफ्ते कहते रहे लेकिन मिल नहीं पाए. तुमसे अब दुनिया दुनिया में मुलाकात होगी. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे.फिल्म डायरेक्टर ओनिर ने भी राज को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी.

आपको बता दें कि राज और मंदिरा ने 14 फरवरी 1999 को शादी की थी. दोनों ने शादी से पहले कई साल तक डेटिंग की थी. राज पेशे से स्टंट डायरेक्टर , डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे. राज और मंदिरा दो बच्चों के माता-पिता हैं. उनका एक बेटा है जिसका नाम वीर है जबकि एक बेटी है जिसका नाम तारा है. तारा को राज और मंदिरा ने 2020 में ही गोद लिया था.