बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ हमेशा अपनी खूबसूरती और स्टाइल से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ समय पहले कैटरीना ने एक्टर विक्की कौशल से शादी रचा लिया हैं. कैटरीना ने कई बड़े एक्टर्स के साथ फिल्मों में काम भी किया हैं. इन्होंने अभी तक अपने करियर में एक बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की है.

आपको बता दें कि हाल ही में कैटरीना को अचानक से एक किस्सा याद आया. जब एक्टर अक्षय कुमार को फिल्म “सूर्यवंशी” की शूटिंग के दौरान उनको थप्पड़ मरना था. कैटरीना ने इस बात को याद करते हुए कुछ बातें साझा की हैं.

कैटरीना ने मारा अक्षर कुमार को जोरदार थप्पड़

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की निर्देश की हुई फिल्म “सूर्यवंशी” में कैटरीना ने अक्षय को एक जोरदार थप्पड़ मारा था. कैटरीना ने फिर से इस बात की याद को ताजा किया है, इसपर बात करते हुए कैटरीना ने कहा कि ” रोहित शेट्टी की फिल्म के लिए शूटिंग करना एक अलग ही अनुभव है अक्षय कुमार के साथ काम करने से और भी ज्यादा मजेदार हो गया, मुझे एक सीन याद है जहां पर मुझे अक्षय को थप्पड़ मरना था, मैं काफी जीझक रही थी, अदाकारा कैटरीना ने साल 2007 में आई फिल्म “वेलकम” की यादें भी ताजा की.

बॉक्स ऑफिस में फिल्म सूर्यवंशी हुई थी सुपरहिट

आपको बता दें कि अक्षय और कैटरीना की सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस में छाह गई थी. रोहित शेट्टी की निर्देश में बनी इस फिल्म ने करीब 195 करोड़ रुपए की कमाई की थी. अक्षय और कैटरीना को एक साथ देखना उनके फैंस बेहद पसंद करते है. इन दोनों ने फिल्म सूर्यवंशी से पहले वेलकम, सिंह इस किंग और नमस्ते लंदन जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ नजर आए हैं.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कैटरीना अपनी आगामी फिल्म “टाइगर 3” शूटिंग में व्यस्त हैं. एक बार फिर कैटरीना और सलमान एक साथ नजर आने वाले हैं. इनके फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में सुपरहिट जाएगी, इसमें तो कोई शक नहीं है.

 

ये भी पढ़े: कैटरीना के साथ रिलेशनशिप को लेकर पहली बार बोले सलमान खान, कहा इसलिए नहीं की शादी…