बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर फिल्म मेकर्स की लिस्ट में शामिल रोहित शेट्टी का जलवा अब सिर्फ बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर भी दिखाई देता है. दरअसल, रोहित शेट्टी छोटे पर्दे पर अपनी रियलिटी शो खतरों का खिलाड़ी लाते हैं और इस शो के जरिए यह खूब ज्यादा धूम मचा देते हैं. यह शो काफी ज्यादा पॉपुलर शो माना जाता है. रोहित शेट्टी अभी तक खतरों के खिलाड़ी के 11 सीजन ला चुके हैं और अब रोहित शेट्टी इस शो का 12वां सीजन लाने के लिए तैयार हो चुके हैं.

रोहित शेट्टी का शो खतरों का खिलाड़ी सीजन 12 जल्द ही आने वाला है और इस शो को लेकर अभी से ही रोहित शेट्टी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के फाइनल कंटेस्टेंट का भी नाम सामने आ गया है. जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई पॉपुलर पॉपुलर सितारे नजर आ रहे हैं. खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में टीवी के दुनिया के सितारे जैसे शिवांगी जोशी, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया, सृति झा और रुबीना दिलैक समेत और भी सितारे नजर आने वाले हैं. हालांकि अब खबर यह आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस की लिस्ट में अभिनेत्री अनेरी वजानी का भी नाम शामिल है और यह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़े-छोटे कपड़े पहनने से मुश्किल में पड़ी जान्हवी कपूर जान्हवी को देखकर आने लगी लोगों की भीड़, बॉयफ्रेंड भी देखता रह गया

अनेरी वजानी इस शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड लग रही है. इतना ही नहीं इस शो की शूटिंग भी इसी महीने के लास्ट में शुरू हो जाएगी. ऐसे में अनेरी वजानी की खुशी का ठिकाना नहीं लग रहा है. हालांकि, जैसे ही अनेरी वजानी का नाम सामने आया तो इनके फैंस हैरान हो गए. इतना ही नहीं काफी लोग यह सवाल भी पूछने लगे कि क्या अनेरी वजानी टीवी का पॉपुलर सीरियल अनुपमा को छोड़ने जा रही हैं ? अनेरी वजानी अनुपमा में मालविका के किरदार में नजर आती हैं. हालांकि अभी तक अनेरी वजानी की तरफ से आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है कि क्या वह इस शो को छोड़ने जा रही हैं या नहीं. और ना ही मेकर्स ने इसकी कोई जानकारी दी है

हालांकि जैसे ही अनेरी वजानी को रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में जाने का मौका मिला तो अनेरी वजानी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वह इस शो में जाने के लिए काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान अनेरी वजानी ने बताया कि वह इस शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 इनके जीवन का पहला रियलिटी शो है. यही कारण है कि मैं अपनी एक्साइटमेंट छिपा नहीं पा रही हूं. यहां मुझे नई नई चीजों को एक्सपलोर करने का मौका मिलेगा और तो और मुझे कंफर्ट जोन से बाहर जाकर काम करना काफी अच्छा लगता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaswir Kaur (Jassi) (@jaswirkaur)


यह भी पढ़े-पिता बनने की जल्दी में शादी करना ही भूल गए ये क्रिकेटर, लिस्ट में इंडियन क्रिकेटर भी शामिल हैं