टीवी का मशहूर सीरियल अनुपमा अब काफी पॉपुलर हो चुका है. इस टीवी सीरियल ने बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी खासी पहचान कायम कर ली है. इस सीरियल के हर एक किरदार को लोग जमकर पसंद करते हैं. इस सीरियल में चाहे अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली हो या बाकी के कलाकार हो सभी को दर्शकों के द्वारा भरपूर प्यार दिया जाता है.

इस सेट से निकलकर रोजाना कुछ ना कुछ खबरें आती रहती हैं. वही अब खबर निकल कर आई है कि टीवी सीरियल में अनुपमा की बहू का किरदार निभाने वाली अनघा भोसले ने इस टीवी सीरियल को छोड़ने का मन बना लिया है और इतना ही नहीं वह इस इंडस्ट्री को छोड़ने का भी मन बना चुकी हैं. जब उन्होंने यह फैसला लिया है. तो इस दौरान उन्होंने इंडस्ट्री पर कई सवाल खड़े किए हैं. जब से इन्होंने यह फैसला लिया है तब से ही फैंस निराश हो रहे हैं और सोच रहे हैं कि आखिरकार अचानक इन्होंने ऐसा फैसला क्यों लिया है.

अनघा भोसले ने कहा कि उन्होंने अनुपमा टीवी सीरियल को अलविदा कह दिया है और अब वह अध्यात्म के रास्ते पर जाना चाहती हैं और वह कुछ समय के लिए एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ले रही हैं. दरअसल हाल ही में अनघा भोंसले ने एक इंटरव्यू दिया था और यह सारी बातें उन्होंने इंटरव्यू के दौरान ही कही थी साथ ही उन्होंने कहा कि इस इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा दोगले लोग भरे पड़े हैं जब वह इस इंडस्ट्री में आई थी तब उनको लगता था कि यहां सब कुछ ठीक होता है.

लेकिन जब उन्हें इस इंडस्ट्री की असलियत पता चली तो वह इस असलियत के बारे में जानकर हमेशा ही दुखी होती रहती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आपके ऊपर हमेशा से ही प्रेशर बना रहता है और इंडस्ट्री में दोगले लोगों की संख्या तो भारी मात्रा में मौजूद है.

यह भी पढ़ें – अनुपमा फेम रूपाली गांगूली का गॉर्जियस लुक आया सामने, ब्लू गाउन में आईं नज़र

जो आपकी हर एक सफलता पर ऐसे नजर लगाए रखते हैं जैसे मानो उसका ही कुछ गलत कर रहे हो. अनघा भोसले ने जब ये सारी बातें कही तो वह हर तरफ लाइमलाइट में आ गई हैं. अनघा भोसले सोशल मीडिया पर भी अच्छा खासा वक्त बिताती हैं. और इनकी खूबसूरत तस्वीरें हमेशा ही वायरल होती रहती हैं. इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इनके ग्लैमरस अंदाज को लोग दिल खोलकर प्यार देते हैं.

यह भी पढ़ें – जब रूपाली गांगुली अनुपमा के जरिए कर रही थीं वापसी तो प्रड्यूसर ने कही थी ऐसी बात की आप सोच भी नही सकते