बॉलीवुड इंडस्ट्री को पिछले कुछ महीनों से बॉयकॉट का सामना करना पड़ रहा है. बॉयकॉट बॉलीवुड काफी तेजी से ट्रेंड भी करने लगा है. जिसकी वजह से इसका खामियाजा फिल्मों को भुगतना पड़ रहा है और फिल्म बॉक्स ऑफिस में फैल होती दिख रही है. एक्टर आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” हो या अक्षय कुमार की “रक्षा बंधन” इनकी फिल्म के साथ साथ हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म “डार्लिंग्स” और विजय देवरकोंड की फिल्म “लाइगर” हो ये सभी फिल्म बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के चपेट में आ चुकी है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड कभी भी खत्म नहीं हो सकता है.

शेफाली ने दिए इंटरव्यू में कहा कि…

आपको बता दें कि हाल ही में शेफाली शाह ने इंडिया टुडे को अपना एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में शेफाली से पूछा कि बॉलीवुड खत्म हो रहा है तब इसका जवाब देते हुए इन्होंने कहा कि मैं इस बात को नहीं मानती हूं, और मुझे ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है, बॉलीवुड भी क्रिकेट की तरह हमारी संस्कृति से जुड़ गया है और ये कभी भी खत्म नहीं हो सकती है, आज भी हमे इससे काफी प्यार मिलता रहता है, हमे आज भी कोशिश करते रहना चाहिए और आगे भी बढ़ते रहना चाहिए.

फिल्म डार्लिंग्स में नजर आई है शेफाली शाह

आपको बता दें कि हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई आलिया भट्ट की डार्क कॉमेडी फिल्म “डार्लिंग्स” में शेफाली शाह को भी देखा गया हैं. इस फिल्म में शेफाली आलिया भट्ट की मां का किरदार निभा रही है. जो अपनी बेटी को उसके पति के अत्याचारों से लड़ने के लिए आत्मविश्वास बढ़ाते बढ़ाते उसको को अपराध के रास्ते पर ले जाती है. बता दें कि आलिया भट्ट की आगामी फिल्म “ब्रह्मास्त्र” जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अब देखने की बात ये है कि ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड बॉयकॉट का शिकार होती है या नहीं.

दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन में नजर आ सकती है शेफाली

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई फिल्म डार्लिंग्स बॉयकॉट के चपेट में आ ही चुकी है. इस फिल्म में अदाकाराओं की बात करे तो इस फिल्म में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू ये सब फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर आए हैं. बात करे शेफाली के वर्कफ्रंट की तो वो दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन में दिखाई पड़ेगी. इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

 

ये भी पढे: बॉलीवुड की फिल्में लगातार हो रही है बॉयकॉट, आमिर अक्षय के बाद रणबीर हुए इसका शिकार