फिल्म इंडस्ट्री में किसिंग सीन तो अब नॉर्मल हो गए है, फिल्म में अगर रोमांस और किसिंग न हो तो लोगो को जल्दी ज्यादा पसंद नहीं आती है बात करते 90 के दशक की अभिनेत्री और अभिनेताओं की जो जिन्होंने लगातार तीन दिन किस सीन शॉट किया किया था. आज हम आपको बताएंगे जो किसिंग शूट के चक्कर में दिक्कतों में पद गई थी.

आमिर खान और करिश्मा कपूर ने किया था तीन दिन तक किसिंग शूट

करिश्मा कपूर अपने समय की एक मशहूर और बेहद खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं इनके साथ काम करने के लिए लाइन में लगते थे करिश्मा कपूर ने एक से बडकर एक सुपर हिट फिल्में की हैं. उनमें से एक फिल्म राजा हिंदुस्तानी हैं जिसमे इन्होंने आमिर खान के साथ काम किया हैं.

आपको बता दें की साल 1996 में आई फिल्म राजा हिंदुस्तानी करिश्मा की एक सुपर डुपर हिट फिल्मों में से एक हैं इस फिल्म में एक्टर आमिर खान के साथ इन्होंने कुछ ऐसे सीन शूट किए थे जिसकी वजह से को खूब चर्चा में रही थीं. जो लोगों को आज भी याद हैं.

फिल्म के बाद चर्चाओं में बनी थी करिश्मा

आपको बता दें की फिल्म राजा हिंदुस्तानी की शूटिंग के दौरान आमिर खान के साथ इनको एक किसिंग सीन शूट करना था उस सीन को वजह से करिश्मा खूब चर्चे में बनी हुई थी और उनके फैंस भी उन्हें भला बुरा कह रहे थे. करिश्मा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि न ही मैंने अपने पिता और न ही अपने घर वालो को इस फिल्म के ऐसे सीन के बारे में बताया था कि उन्होंने फिल्म में कुछ किसिंग सीन्स किए हैं.

करिश्मा ने बताया था कि फिल्म के किसिंग शूट के लिए सेट ऊट पर लगाया था और वह पर ठंड भी बहुत हो रही थी हमने इस किसिंग शूट को दर्शाने के लिए तीन दिन लगा दिए थे. ठंड में सुबह 7 बजे उठ कर सेट पर जाना और किसिंग सीन शूट करना और उस सीन के दौरान हमारे ऊपर बारिश भी की जा रही थी. इस सीन को शूट करने में बहुत सी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा था.