बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। दरअसल बीते 3 अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया। इसके बाद आर्यन को 1 हफ्ते के लिए न्यायिक हिरासत में रखा गया है। वहीं आर्यन की गिरफ्तारी से बॉलीवुड के किंग खान के कैरियर पर काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से किंग खान के साथ-साथ उनका पूरा परिवार इस समय काफी दुखी जीवन व्यतीत करें रहा है।

जहां आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के अभिनेता इनके साथ खड़े हो गए. वहीं सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को लोगों ने काफी ज्यादा ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इन ट्रोलर की वजह से शाहरुख खान को सामाजिक और आर्थिक नुकसान झेलना पड़ा रहा है।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद लर्निंग प्लेटफॉर्म बॉयजुस ने शाहरुख खान को अपने सारे विज्ञापनों से हटा दिया है , उसने शाहरुख खान वाले सारे विज्ञापनों पर रोक लगा दिया है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान वाले ब्रांड को बैन करने की मांग कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर #
Boycott_SRK_Related_Brands पर लोगों ने जमकर ट्वीट करना भी शुरू कर दिया है।

ट्विटर पर लोगों ने पुरजोर तरीके से शाहरुख खान जिस जिस ब्रांड के लिए काम करते हैं उसको बैन करने की मांग करने लगे है। लोग जमकर शाहरुख खान के विरोध में कमेंट कर रहे है। बेटे आर्यन की वजह से शाहरुख खान की लोकप्रियता में काफी तेजी से गिरावट आ रही है।

शाहरुख खान के विरोध में कई बड़े-बड़े लोगों ने भी ट्विटर पर ट्वीट करना शुरू कर दिया है। इसी बीच सुदर्शन टीवी न्यूज़ के डायरेक्टर सुरेश चौहानके ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं शाहरुख खान से रिलेटेड सारे ब्रांच को बैन कर रहा हूं। यही नहीं उन्होंने कई सारी ब्रेंड की लिस्ट भी शेयर की है जिसके लिए किंग खान काम करते थे। हालांकि बॉलीवुड के कई बड़े बड़े अभिनेता शाहरुख खान के साथ खड़े हो गए हैं लेकिन लोग अभी भी शाहरुख खान और इनके परिवार से काफी ज्यादा नाराज चल रहे हैं।

छवि