प्रभास का फिल्म इंडस्ट्री में किस तरह का स्टारडम है यह बताने की जरूरत नहीं है और इस स्टारडम को प्रभास ने बाहुबली फिल्म से कायम किया है. बाहुबली फिल्म 2 पार्ट में बनी है और इसके दोनों हिस्सों में ही प्रवास नजर आए थे इसकी वजह से ही प्रभास की फैन फॉलोइंग देश भर में बढ़ी है.

जहां इस फिल्म के पहले हिस्से ने खूब धमाल मचाया था तो जब इस फिल्म का साल 2017 में दूसरा हिस्सा आया था तो इस फिल्म ने पहली फिल्म के भी सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे और पूरे विश्व में 1800 से ज्यादा की मोटी कमाई की थी और कहीं ना कहीं इन दोनों फिल्मों को हिट कराने का श्रेय प्रभास को ही जाता है. लेकिन हाल ही में प्रभास से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने निकल कर आई है.

बताया जा रहा है कि प्रभास एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और उन्होंने इसके लिए डॉक्टरों से संपर्क किया है. डॉक्टरों ने भी इन्हें इस बीमारी से बचने के लिए ऑपरेशन तक की सलाह दे डाली है खबर है कि प्रभास अपना वजन कम नहीं कर पा रहे हैं गौरतलब है राधेश्याम और साहो फिल्म में नजर आए थे इस दौरान भी इनका बढ़ता हुआ वजन हर किसी की चिंता का कारण बना हुआ है. भले ही प्रभास इन दोनों फिल्मों में फिट दिखाई दिए थे लेकिन असल जिंदगी में वह काफी मोटे हो चुके हैं. प्रमोशन के दौरान यह सब साफ दिखाई देता है.

यह भी पढ़ें – फिल्म प्रमोशन के दौरान प्रभास ने किया कंगना से जुड़ा बड़ा खुलासा, कहा भविष्यवाणी हो गई सच

जब उन्होंने राधेश्याम फिल्म का प्रमोशन किया था उस समय भी उनका फैट काफी दिख रहा था दरअसल बता दें, प्रभास घुटनों की बीमारी की वजह से जूझ रहे हैं इन्होंने बाहुबली फिल्म की तैयारी को लेकर अपना वजन तो बढ़ा लिया था लेकिन अब यह उस वजन को कम नहीं कर पा रहे हैं और यही इनके लिए गले की हड्डी बना हुआ है. प्रभास की बॉडी बिल्कुल भी शेप में नहीं आ रही है. वहीं बताया जा रहा है कि अगर इस बीमारी से बचना है तो प्रभास को चार-पांच महीने तक इलाज कराना होगा.

यह भी पढ़ें – फिल्म द कश्मीर फाइल्स के आगे दम तोड़ दिया साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधेश्याम ने