टीवी इंडस्ट्री का मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं,में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता आज हमारे बीच नहीं रहे. बता दें की अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है. वहीं इस ख़बर के आते ही उनके फैंस का बुरा हाल हो गया है. भाभी जी घर पर है सीरियल में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान घर-घर में अपनी जगह बनाए हुए थे. लोग इनके किरदार को काफी पसंद करते थे. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए अभिनेता दीपेश भान अचानक गिर गए थे .कारण और उन्हें मौके पर ही अस्पताल में भर्ती कराया गया हालांकि उनका इलाज करने के बाद उनकी जान नहीं बच सकी और अभिनेता की मृत्यु हो गई थी. इस बात की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है. बता दें कि उनके निधन से उनके फैंस में गम का माहौल छाया हुआ है. वही उनकी फैमिली का रो रो कर बुरा हाल भी हो रहा है.

अपने पीछे छोड़ गए एक साल का बेटा

बता दें कि अभिनेता दीपेश भान कि साल 2019 में शादी हुई थी. वही जानकारी के मुताबिक उनकी पत्नी अभिनय की दुनिया से काफी दूर रहती हैं. हालांकि कपल को जनवरी 2021 में एक बच्चा हुआ था. इस बात की जानकारी खुद दीपेश भान ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी. हालांकि इस यंग एज में एक्टर का इस दुनिया से चले जाना लोगों को काफी स्तब्ध लग रहा है. बता दे कि दीपेश भान ने बहुत कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया.उनकी पत्नी और उनके घर वालों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है.

यह भी पढे़ हिना खान से अंकिता लोखंडे तक, TV पर डेब्यू करके चमक गए इन सितारों के सितारे, बन गए स्टार

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से कर चुके थे पढ़ाई

जानकारी के मुताबिक दीपेश भान अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरा करने के बाद नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में अपनी पढ़ाई को पूरा किया था.और इसके बाद दीपेश साल 2005 में मुंबई आ गए थे करियर के शुरुआती दिनों में इन्होंने साल 2007 में आई फिल्म ,फालतू उटपटांग चटपटी कहानी में नजर आए थे.

कई सीरियल में कर चुके हैं काम

जाहिर है दीपेश भान ने कई सारे टीवी सीरियल्स में काम किया.है लेकिन उन्हें असली पहचान सीरियल भाभी जी घर पर है, से मिली है.सीरियल भाभीजी घर पर हैं से पहले इन्होंने कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में अपने किरदार का प्रमाण दे चुके हैं.

यह भी पढे़ एजाज खान ने किया अपना अजीबो गरीब हाल,वीडियो देख कर फैंस हुए भावुक