बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर जानी मानी अदाकाराओं में से एक हैं. इन्होंने अपनी खूबसूरती से इंडस्ट्री में कदम रखा था, और साथ ही अपनी लाजवाब एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह पक्की की थी. हाल ही में ईशा ने अपने दर्द को बयान किया है.

आपको बता दें कि ईशा ने इंडस्ट्री की सच्चाई को बयान किया हैं. इन्होंने बताया है कि कैसे इनके साथ न इंसाफी हुई हैं. इन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि एक बार एक्टर ने उनसे अकेले मिलने को कहा था. चलिए जानते है क्या है पूरा मामला?

इस एक्टर ने ईशा को मिलने बुलाया अकेले

दरअसल, ईशा ने अपने बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटररिव्यू में बताया था कि उनको एक एक्टर ने अकेले में मिलने को बुलाया है. उनके मना करने के बाद उन्हें मूवी से हटा दिया गया था. ईशा ने इस बात को करते हुए अपने दर्द को भी हल्का कर लिया हैं.

इंटरव्यू में ईशा ने कहा कि ” साल 2000 के मशहूर फिल्म निर्देशक ने मुझे एक एक्टर की गुड बुक में रहने के लिए बोला था, हालांकि मैं कुछ समझ नहीं पाई थी कि इसका क्या मतलब है. उसके बाद मैने एक्टर को एक कॉल किया तब उसने मुझे बिना किसी स्टाफ के मिलने के लिए बुलाया. लेकिन मैंने उसकी बात नहीं मानी, मैं उसके पास नहीं गई. फिर मैने फिल्म निर्देशक को कॉल किया. कॉल पर मैने कहा आज मैं जो कुछ भी हूं वो मेरा गुड लुक और मेरी प्रतिभा हैं. जब मुझे इससे ही सब कुछ आसानी से मिल सकता है तो मैं इससे बेहद खुश हूं.

ये भी पढ़ेंसंजय दत्त की बेटी ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, पिता शर्म से हुए लाल

बता दें कि ईशा के इतना सब कहने के बाद उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था. ईशा ने ये भी बताया कि उस दौरान मुझ पर बेवफाई का आरोप भी लगाया जा रहा था. हालांकि मैंने इन सब को इग्नोर कर दिया, और अपनी लाइफ में आगे बढ़ती चली गई. उन्होंने ने ये भी कहा कि जब एक्टर ने मुझे अपने पास अकेले में बुलाया, तो मैं इससे से काफी टूट सी गई थी.

ईशा आखिरी बार इस फिल्म में आई थी नजर

आपको बता दें कि ईशा कोप्पिकर को आखिर बार हिंदी और तमिल भाषा की वेब सीरीज “धहनम” में देखा गया था. उसके बाद से ईशा इंडस्ट्री में बेहद कम ही नजर आती हैं. इन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं. ईशा ने साल 1998 में आई फिल्म “एक था दिल एक थी धड़कन” से इंडस्ट्री में कदम रखा था.

आपको बता दें कि ईशा कप्पीकर ने अपनी फिल्म डेब्यू के बाद से कई हिट फिल्मों में एक अहम किरदार के साथ काम किया हैं. इन्होंने फिजा, प्यार इश्क और मोहब्बत, कंपनी, कांटे, पिंजर और दिल का रिश्ता जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. ईशा ने फिल्मी दुनिया छोड़ने के बाद साल 2009 में टिम्मी नारंग से शादी रचा लिया था. इन दोनों को एक बेटी नियाना हैं. ईशा अपना जीवन अपने परिवार के साथ खुशहाली से बिता रही हैं.

ये भी पढ़ें Katrina kaif से लेकर Neha dhupia तक बी-ग्रेड फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं यह ऐक्ट्रेसेस, दिए थे खूब बोल्ड सीन