साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु अपनी अपकमिंग फिल्म खुशी की शूटिंग में इन दिनों काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं। दरअसल ये दोनों सितारे एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं और तो और यह यह दोनों साउथ इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर चेहरे भी हैं. फिल्म खुशी को लेकर यह दोनों सितारे काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. यह फिल्म इस साल दिसंबर महीने में रिलीज होगी. जी हां रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म साल 2022 के दिसंबर महीने में 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़े-जब बेरोज़गार बॉबी देओल से बेटे पूछने लगे सवाल, मम्मी की तरह आप क्यों नहीं जाते काम पर

यही कारण है कि इस फिल्म की शूटिंग काफी जोरों शोरों से हो रही है. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ऐसा घटना घट गया है जो काफी बुरा घटना है. और इस घटना के वजह से समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा के फैंस काफी दुखी हैं. दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग के लिए खुशी फिल्म की पूरी टीम कश्मीर पहुंची है और इस दौरान एक सीन की शूटिंग के दौरान सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा को चोट लग गई है. जिसके बाद से यह दोनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, इन दोनों सितारों को काफी गहरी चोट लगी है यही कारण है कि इन दोनों के फैंस इस समय काफी ज्यादा दुखी नजर आ रहे हैं.

समांथा रूठ प्रभु और विजय देवरकोंडा को लगी चोट

फिल्म खुशी की शूटिंग के लिए सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा के साथ पूरी खुशी फिल्म की टीम कश्मीर पहुंची थी. हालांकि, इस दौरान इस फिल्म की शूटिंग काफी अच्छे से चल रही थी लेकिन एक सीन काफी मुश्किल था जिसमें समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा. को नदी के किनारे बंधी रस्सी के ऊपर गाड़ी चलाना था. हालांकि, दुर्भाग्य बस यह गाड़ी नदी में नीचे जा गिरी. जिसके वजह से सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा के पीठ में काफी गहरी चोट आई है और तो यह चोट इतनी गहरी है कि सब कोई देख कर हैरान हो गया.

जिसके बाद से तुरंत फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाकर इन दोनों का इलाज करवाया गया. हालांकि, इन दोनों का कहना है कि अभी भी पीठ में काफी ज्यादा दर्द हो रहा है. इन दोनों सितारे की चोट की खबर जैसे ही इनके फैंस को लगी तो फैंस काफी ज्यादा दुखी हो गए और सोशल मीडिया पर इन दोनों के जल्द से जल्द ठीक हो जाने की कामना करने लगे. हालांकि, जब इन दोनों को आराम फील हुआ तो फिर से इन सीन को हाई सिक्योरिटी के बीच शूट कर लिया गया और इस सीन की शूटिंग पूरी होने के बाद से पूरी टीम कश्मीर से वापसी के लिए रवाना हो गई है.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड की इन ऐक्ट्रेसेस ने उम्र का भी नहीं रखा लिहाज, खुद से छोटे उम्र के लड़के के साथ किया रोमांस