abhishek bachchan replied to trollers
abhishek bachchan replied to trollers

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर अभिषेक को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन उसे मुंह की खानी पड़ी क्योंकि अभिषेक ने उस ट्रोलर को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी. जी हाँ, दरअसल, हुआ कुछ यूं कि अभिषेक ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द बिग बुल’ को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसपर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप किसी चीज़ के लायक नहीं हैं.हां, आपके पास एक बेहद खूबसूरत पत्नी है जिसकी वजह से मैं आपसे जलता हूं लेकिन आप तो उसे भी डिजर्व नहीं करते.


अभिषेक ने ट्रोलर की ये बात सुनकर आपा नहीं खोया और बातों-बातों में उसकी बैंड बजा दी. अभिषेक ने कहा, ‘ओके, आपके ओपिनियन के लिए धन्यवाद लेकिन मैं बस एक बात जानना चाहता हूं. वो ये है कि आपने अपनी पोस्ट में कई लोगों को टैग कर रखा है तो आप किसके लिए ये बात कर रहे हैं? जहां तक मैं जानता हूं कि इलियाना और निक्की तो शादीशुदा नहीं हैं और फिर बचे मैं अजय, कुकी और सोहम तो…और बाकी रखी डिज्नी की बात तो उसका मैरिटल स्टेट्स में पता करके बताता हूं.’ अभिषेक का ये रिप्लाई सुनकर ट्रोलर भाग खड़ा हुआ और उसने अपनी ट्वीट ही डिलीट कर दी क्योंकि अभिषेक के फैन्स ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया था.


वैसे ये पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी अभिषेक ट्रोलर्स को सबक सिखा चुके हैं. पिछले साल एक ट्रोलर ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा था, आपको नहीं लगता कि आपको फिल्मों में काम सिर्फ अमिताभ बच्चन के बेटे होने की वजह से मिलता है?

अभिषेक ने इसका जवाब देते हुए कहा था, काश आप जो कह रहे हैं वो सच होता, सोचिये कितना काम मिलता मुझे.
आपको बता दें कि अभिषेक जल्द ही फिल्म ‘द बिग बुल’ में नज़र आने वाले हैं. यह फिल्म 1992 में हुए हर्षद मेहता स्कैम पर बनी है जिसमें अभिषेक हर्षद की भूमिका में नजर आएंगे.इससे पहले अभिषेक पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज ‘ब्रीद-2’ में नज़र आए थे जिसमें उन्होंने एक सायकिएट्रिस्ट की भूमिका निभाई थी.