अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पूरे विश्व में मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी हिट फिल्मों में काम किया है और अपने अभिनय का लोहा पूरे विश्व में मनवाया है. आज अमिताभ बच्चन की करोड़ों में फैन फॉलोइंग है और उनकी एक झलक देखने के लिए लोग बेताब नजर आते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ ने वह मकाम हासिल किया है जो अच्छे अच्छे नहीं कर पाते

सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

वहीं इन्हें बिग बी के नाम से भी जाना जाता है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और वह अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ दिलचस्प चीजें पोस्ट करते रहते हैं. वैसे तो अमिताभ बच्चन के इंडस्ट्री में कई किस्से हैं और उनमें से एक किस्सा आज भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रहता है। बता दे जब अमिताभ ने सरेआम अभिषेक बच्चन को अपनी दौलत देने से इंकार कर दिया था.

यह भी पढे़ ट्रोलर ने कहा, तुम Aishwarya के लायक नहीं, Abhishek Bachchan ने ऐसा जवाब देकर की बोलती बंद

जब अपनी दौलत देने से किया मना

दरअसल हम आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति पर एक बार उनके बेटे अभिषेक बच्चन पहुंचे हुए थे. और वहां पर अभिषेक ने अपने पिता को इंटरड्यूज भी काफी शानदार तरीके से करवाया था. अभिषेक ने इंटरव्यूज करते हुए कहा था कि हिंदी भाषा के अलावा कई भाषाओं में काम करने वाले अमिताभ बच्चन आपके बीच मौजूद हैं. हालांकि शो पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन एक दूसरे के जवाब देते हुए दिखाई दिए थे. अभिषेक बच्चन इस शो में कहते हैं कि वह इस शो में जितनी भी प्राइस जीतेंगे वह अपने पिता के साथ शेयर करेंगे. इसके बाद बिग भी कहते हैं कौन है वो? वह इसे बात अभिषेक ने उनको याद दिलाया कि आपने कहा जो कुछ मेरा है वह तुम्हारा है. इस बात पर अमिताभ बच्चन ने अभिषेक को याद दिलाते हुए कहा कि आज जो कुछ है वह सिर्फ मेरा है। हालांकि यह बात अमिताभ बच्चन ने मजाकिया अंदाज में कही थी.

यह भी पढे़ Amitabh Bachchan से लेकर shahrukh तक पान मसाला के कारण बुरी तरह फंसे यह सितारे, कोर्ट में दायर हुई याचिका