बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने एक बड़ा खुलासा किया है. अभिनव और उनकी एक्टर वाइफ रुबीना दिलैक हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आए थे. यहां शो की जीत का सेहरा रुबीना के सिर बंधा था. अभिनव ने हाल ही में इस शो में घटे एक इंसिडेंट का जिक्र किया है. अभिनव के अनुसार, इस घटना ने उन्हें अपनी वाइफ रुबीना के और पास ला दिया था.

दरअसल, बिग बॉस 14 में एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के शॉर्ट्स का नाड़ा खींच दिया था, जिस पर खूब हो हल्ला मचा था. अभिनव की वाइफ रुबीना को जब इस घटना के बारे में पता चला तो वह आग बबूला हो उठी थीं. रुबीना ने गुस्से में आकर राखी सावंत के ऊपर एक बाल्टी पानी भी दे मारा था जिसके चलते इन दोनों में खूब लड़ाई झगड़ा हुआ था.

इस इंसिडेंट के बारे में बात करते हुए अभिनव कहते हैं, ‘राखी की उस हरकत से मेरी निजी स्पेस का उल्लंघन हुआ था, यह सब कूल नहीं था, इसके बाद जो कुछ भी हुआ वह वह शो में बिना एडिट किए दिखाया गया था’. अभिनव के अनुसार, इस घटना ने उन्हें और उनकी वाइफ रुबीना को एक दूसरे के और करीब ला दिया था.

आपको बता दें कि शो के दौरान अभिनव और रुबीना की अक्सर इस बात के लिए आलोचना होती थी कि वह घर के किसी अन्य कंटेस्टेंट से बात नहीं करते थे. बताते चलें कि राखी सावंत हाल के दिनों में अपनी मां को हुए कैंसर का इलाज करवा रहीं हैं. राखी ने पिछले दिनों ही अपनी की बीमारी से जुड़े फोटो और वीडियो भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे.

मीडिया में आई ख़बरों से इस बात की भी पुष्टि हो चुकी है कि सलमान खान और सोहेल खान, राखी की मां के इलाज में मदद कर रहे हैं. पिछले दिनों वायरल हुए एक वीडियो में खुद राखी सावंत और उनकी मां जया सावंत ने सलमान और सोहेल खान को उनका इलाज करवाने के लिए धन्यवाद कहा था.वहीं, सोहेल ने भी वीडियो पोस्ट के जरिए राखी को आश्वस्त किया था कि कोई भी मदद लगने पर एक्ट्रेस उन्हें डायरेक्ट कॉल कर सकती हैं.