बिग बॉस जीतने के बाद जश्न में डूबीं रुबीना दिलैक, दोस्तों के साथ जमकर की पार्टी

0
141

बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने वाली टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक लगातार सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में रुबीना के हसबैंड और उनके दोस्तों ने उन्हें सरप्राइज पार्टी दी है जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस सरप्राइज पार्टी के दौरान रुबीना ने बिग बॉस की ट्रॉफी के शेप का केक भी काटा है.

घर पर हुई इस पार्टी की तस्वीरें खुद रुबीना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और साथ ही एक कैप्शन ‘अपने करीबियों के साथ सेलिब्रेशन’ भी लिखा है. इन तस्वीरों में से एक में देखा जा सकता है कि रुबीना अपने हसबैंड अभिनव शुक्ला के साथ पोज़ दे रहीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 वहीं, इस दौरान बैकग्राउंड में गोल्डन, व्हाइट और पिंक कलर्स के बैलून भी दिखाई दे रहे हैं. साथ ही कुछ बैलून्स पर ‘बॉस एंड बॉस लेडी’ भी लिखा हुआ था. घर पर हुई इस पार्टी की एक अन्य तस्वीर में रुबीना और अभिनव को ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ के एक्टर शरद केलकर के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है. रुबीना द्वारा शेयर की गई इस फोटो पोस्ट में शरद ने भी कमेंट के तौर पर इमोजी भेजी हैं.

वहीं इस पार्टी का सबसे मजेदार पल कैमरे में उस समय कैद हुआ जब रुबीना कमरे में एंटर हुईं. दरअसल, यह पार्टी अभिनव और रुबीना के दोस्तों ने बिना उन्हें बताए प्लान की थी. ऐसे में जब रुबीना कमरे में एंटर हुई तो एक पल के लिए वह सरप्राइज ही रह गईं जिसके बाद उन्होंने कहा, ‘बता तो देते’. रुबीना के यह कहने के बाद कमरे में तालियों की आवाज़ सुनाई देती है और सभी लोग पार्टी करने लगते हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)


आपको बता दें कि इससे पहले बिग बॉस 14 का खिताब जीतते ही रुबीना ने इन्स्टाग्राम पर लाइव आकर अपने सभी फैन्स का आभार व्यक्त किया था. रुबीना ने अपने फैन्स से कहा था, ‘ये एक स्पोंटेनियस और इंस्टेंट इन्स्टा लाइव मेरे सभी फैन्स और फॉलोअर्स के लिए – आप सभी का दिल से शुक्रिया, आज आप जी प्यार और सहयोग की वजह से मैं बिग बॉस 14 की विनर बन गई’.आपको बता दें कि रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 में राहुल वैध को हराकर यह ट्रॉफी हासिल की है.