अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 से बाहर हो गए हैं. उन्हें इस हफ्ते में एंटर हुए प्रतिनिधियों ने वोट आउट करके घर से बाहर कर दिया. प्रतिनिधियों के मुताबिक, अभिनव ने गेम में सबसे कम कॉन्ट्रिब्यूशन दिया जिसकी वजह से वह फिनाले में जाने के लिए सही कंटेस्टेंट नहीं हैं.

अभिनव फिनाले से कुछ दिन पहले ही बाहर हो गए जिसकी वजह से वह मायूस हैं. वहीं घर के बाकी सदस्यों को सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये लगी कि उनकी दोस्त जैसमीन भसीन ने उन्हें बाहर करने में अहम भूमिका निभाई. अभिनव के घर से बेघर होने पर उनकी पत्नी रुबीना दिलैक फूट-फूटकर रो पड़ीं. अभिनव के घर से बाहर जाने के बाद रुबीना उनकी टी-शर्ट को गले लगाकर रोती रहीं. अभिनव के आउट होने पर देवोलीना भी मायूस दिखीं और वो भी खूब रोईं. रुबीना और अभिनव अब तक साथ-साथ गेम खेल रहे थे लेकिन अभिनव के बाहर होते ही रुबीना अब अकेली पड़ गई हैं.

ऐसे में देखना होगा कि अब रुबीना का गेम प्लान क्या होता है. इसी शो में रुबीना ने एक बार ये खुलासा कर हंगामा मचा दिया था जब उन्होंने कहा था कि शो में आने से पहले वो अभिनव से तलाक लेने वाली थीं. अगर दोनों बिग बॉस में नहीं आते तो उनका तलाक हो चुका होता.अभिनव के बाहर होने के बाद अब अली गोनी, रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, राखी सावंत, राहुल वैद्य और एजाज़ खान बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की होड़ में हैं.