आराध्या बच्चन बॉलीवुड की स्टारकिड्स में से एक है जहां बच्चन परिवार खूब सुर्खियों में रहता है. वहीं आराध्या बच्चन भी जमकर लाइम लाइट में आती रहती हैं. उनकी उम्र महज 10 वर्ष है लेकिन इस उम्र में ही यह अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं इन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर किसी ना किसी अंदाज़ की वजह से देखा जाता है. वहीं इन दिनों भी आराध्या बच्चन अपने एक वीडियो की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में आई हैं.

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है और इस वीडियो में आराध्या बच्चन फराटे दार कविता सुना रही है और वह भी हिंदी में. हाल ही में इस वीडियो को एक फैन पेज से शेयर किया गया है इस वीडियो में देखा जा सकता है. आराध्या बच्चन काफी क्यूट अंदाज में कविता की पंक्तियां सुना रही हैं. और उनकी हिंदी को सुनकर हर कोई कह रहा है कि यह तो अमिताभ बच्चन से भी अच्छी हिंदी बोलती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है आराध्या बच्चन स्कूल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और इसमें वह काफी क्यूट लग रही है.

वायरल वीडियो में आराध्या बच्चन कहती हैं कि हिंदी के मधुरम शब्दों की जब लड़ी पिरोई जाती है. आराध्या आगे कहती हैं कि हिंदी हमारी मातृभाषा है और साथ ही कविता भाषा का सबसे सुंदर रूप है इतना ही नहीं इस वीडियो में आराध्या बच्चन एक खास संदेश भी लोगों को देती हैं. आराध्या बच्चन कहती हैं. अगर आप किसी भाषा को सीखना चाहते हैं तो सबसे पहले उस भाषा में पोयम याद करें पोयम सभी भाषाओं को सीखने में मदद करती है.

जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर आया है वैसे ही यह आग की तरह वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर यूज़र तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स इन की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा कि बच्चन परिवार की परंपरा कायम है. आराध्या भी अपने दादा अमिताभ बच्चन की तरह हिंदी बोल रही है. वहीं एक यूजर ने लिखा अपनी मां की तरह ही बीयूटी भी है और माइंड शार्प भी मजबूत है.

यह भी पढ़ें – सामने आई आराध्या बच्चन की हमशकल की तस्वीरें, उम्र में आराध्या से है बड़ी लेकिन दोनों की शकल है बिल्कुल सेम

वहीं एक यूजर ने लिखा कि इतने सालों बाद भी परंपरा कायम बनी हुई है. गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन जाने-माने कवि थे वहीं अमिताभ बच्चन की बात करें तो वह भी हिंदी भाषा पर अपनी खास पकड़ रखते हैं.

यह भी पढ़ें – सामने आई आराध्या बच्चन की हमशकल की तस्वीरें, उम्र में आराध्या से है बड़ी लेकिन दोनों की शकल है बिल्कुल सेम