सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की काफी बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं. अमिताभ ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपना अभिनय प्रस्तुत किया और यही कारण है कि अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड में बहुत ज्यादा महत्व दिया जाता है. वहीं बात करें इनके बेटे अभिषेक बच्चन की तो अभिषेक ने भी बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्में की है. हालांकि अभिषेक ने अपने पिता अमिताभ के जितना नाम नहीं कमाया है. लेकिन अभिषेक एक अच्छे अभिनेता माने जाते हैं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड का बच्चन परिवार अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में नजर आता रहता है. बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन जैसे महानायक जया बच्चन जैसी खूबसूरत अभिनेत्री अभिषेक बच्चन जैसे अभिनेता और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी अभिनेत्री रहती है जिसके वजह से यह परिवार अक्सर सुर्खियों में नजर आता रहता है. वहीं बात करें बच्चन परिवार की सबसे छोटी मेंबर आराध्या की तो आराध्या की उम्र भले ही काफी कम है लेकिन आराध्या की चर्चाएं अक्सर सोशल मीडिया पर होती रहती हैं. इन दिनों आराध्या अपने हमशकल्स के वजह से चर्चाओं में नजर आ रही हैं.

इन दिनों आराध्या बच्चन अपने हमशकल्स के वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रही हैं. दरअसल, आराध्या बच्चन का लुक्स एकदम हूबहू एक सेलिब्रिटी से से मिल रहा है. यह सेलिब्रिटी की पॉप बैंड ब्लैकपिंक की मेंबर लिसा है.
दरअसल, लिसा और आराध्या बच्चन दिखने में बिल्कुल हूबहू सेम ही है जिसको लेकर आराध्या बच्चन काफी ज्यादा सुर्खियों नजर आ रही हैं. लोग आराध्या को लिसा का कार्बन कॉपी बता रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि ‘आराध्या को लिसा से जिंदगी में एक बार जरूर मिलना चाहिए’.

यह भी पढ़ें – बेटी आराध्या को ऐश्वर्या अभी से सीखा रही है ये सारी बातें, अभिषेक ने किया खुलासा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LISA (@lalalalisa_m)

आपको बता दें कि लिसा ऑल गर्ल के पॉप ग्रुप ब्लैकपिंक की मेंबर हैं. यह अपने बैंड के साथ-साथ एक सोलो आर्टिस्ट के लिए भी अपनी पहचान रखती हैं. लिसा इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं और काफी ज्यादा पॉपुलर है. आपको बता दें कि यह बहुत ही बड़ी सेलिब्रिटी हैं इनके इंस्टाग्राम पर 72.7 मिलियन फॉलोअर है यानी लिसा को इंस्टाग्राम पर 7 करोड़ 20 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें – ऐश्वर्या और आराध्या का राष्ट्रगान गाते वीडियो आया सामने, लेकिन ऐश्वर्या ने कर दी बड़ी गलती.