बॉलीवुड में नेपोटिज्म की डिबेट खूब उठती है लेकिन इसके बीच स्टारकिड्स के बॉलीवुड में एंट्री का सिलसिला भी जारी रहता है. हर साल कई बड़े सितारों के बच्चे फिल्मों में जगह बनाने के लिए बॉलीवुड का रुख करते हैं.इस लिस्ट में अब आमिर खान के बेटे जुनैद का नाम भी शामिल हो गया है.

एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद भी अब एक्टिंग में अपनी किस्मत आज़माने जा रहे हैं. खबर है कि जुनैद ने अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. आमिर खान की बेटी इरा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि, ‘ जुन्नु ! यह इसका पहला प्ले नहीं है, ना ही पहला शो है और ना ही हमारा (इरा और जुनैद का) यह पहला प्ले है लेकिन …यह इसकी शूटिंग का पहला दिन है ! और मुझे यह पिक्चर बहुत प्यारी लगी. वह (जुनैद) कुछ सालों से एक्टिंग कर रहा है लेकिन मेरे लिए यह अब भी नई बात है’.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा आगे लिखती हैं कि वह जुनैद के लिए बहुत उत्साहित हैं. इरा ने उनकी और जुनैद की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह घुटनों के बल बैठ अपने भाई को फूलों का गुलदस्ता गिफ्ट कर रहीं हैं. ख़बरों की मानें तो जुनैद, डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की फिल्म ‘महाराजा’ में नज़र आएंगे. यह फिल्म एक हिस्टोरिकल ड्रामा है. आपको बता दें कि जुनैद काफी समय से थियेटर से जुड़े हुए हैं और वह राजकुमार हिरानी को फिल्म ‘पीके’ में असिस्ट भी कर चुके हैं.

वहीं, बात यदि इरा की करें तो पिछले दिनों वह अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. ख़बरों की मानें तो इरा अपने फ़िटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ सीरियस रिलेशन में हैं, दोनों को एक-दूसरे के प्रति कमिटेड बताया जाता है.

जुनैद और इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना के बच्चे हैं. रीना और आमिर का अब तलाक हो चुका है. रीना से तलाक के बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी. दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद राव खान है.