चार साल से डिप्रेशन से जूझ रही आमिर खान की बेटी, बोलीं-रोना, खाना और सोना बस यही रूटीन है

0
331

आमिर खान की बेटी इरा खान पिछले चार सालों से क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रही हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर करके किया था. अब इरा ने एक नया वीडियो जारी कर अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में फिर कुछ राज़ खोले हैं.

इरा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि इन दिनों उनकी दिनचर्या केवल खाने, सोने और रोने तक ही सीमित रह गई है. पिछले दिनों उनकी कजिन की वेडिंग भी उन्होंने अटेंड की जिसमें उन्होंने पूरी कोशिश की कि वो इस दिनचर्या से बाहर निकलें और शादी के हर फंक्शन में हिस्सा लेकर उसे एन्जॉय करें. इरा ने ये भी कहा कि उन्होंने शादी की हर तस्वीर में मुस्कुराने की भी पूरी कोशिश की. इरा डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए वर्कआउट का भी सहारा ले रही हैं.

उनका अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिवहरे से भी नाम जुड़ रहा है जो इरा के साथ हर फैमिली फंक्शन में नजर आ रहे हैं. इरा का पिछले साल म्यूजिक आर्टिस्ट मिशाल कृपलानी से भी ब्रेक अप हो चुका है जो कि उनके डिप्रेशन में जाने की एक वजह भी हैं. इरा पेशे से राइटर और डायरेक्टर हैं. वह अभी 24 साल की हैं. वह आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. आमिर और रीना का काफी सालों पहले तलाक हो चुका है. रीना से तलाक के बाद आमिर ने किरण राव से शादी की जिससे उनका एक बेटा है जिसका नाम आज़ाद राव खान है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here