बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर स्टारकिड हैं और अक्सर अपने बोल्ड बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में आइरा ने खुलासा किया है कि जब वह प्यूबर्टी हिट कर रही थीं तो उन्हें उनकी मां ने सेक्स एजुकेशन की बुक दी थी. आइरा ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरीज में लिखा, जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी मां ने मुझे सेक्स एजुकेशन की एक बुक दी थी.

इसमें लिखा था कि मैं अपने आपको शीशे में देखूं लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. मेरा शरीर काफी बदल गया था. मैंने शायद ही शीशे में कभी अपने आपको इतने ध्यान से देखा होगा. आपको बता दें कि आइरा पिछले दिनों अपनी मां रीना दत्ता के साथ एक वेकेशन पर गई थीं जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके अलावा रीना अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में दोनों की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है. नुपुर पिछले साल से आइरा से जुड़े हैं. वह आइरा के फिटनेस ट्रेनर हैं. दोनों लॉकडाउन के दौरान से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. आइरा की बात करें तो वह आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. रीना और आमिर की शादी के बाद दो संतानें हुई थीं. इनमें एक बेटा जुनैद और बेटी आइरा हैं.

रीना और आमिर की शादी 16 साल टिकी थी और फिर इन्होने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. तलाक के बाद आमिर की ज़िंदगी में किरण राव आईं. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म लगान के सेट पर हुई और फिर दोनों ने शादी कर ली थी. शादी के 16 साल बीतने के बाद आमिर ने पिछले दिनों किरण से भी तलाक की घोषणा कर सबको चौंका दिया था. दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद राव खान है. आजाद का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था और आइरा अपने सौतेले भाई से भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. वह आजाद के साथ टाइम स्पेंड करते हुए कई तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं.