सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इश्क में हैं. जी हाँ, आमिर की छोटी बेटी इरा ने अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ रिश्ते को कुबूल कर लिया है. इरा के फिटनेस ट्रेनर का नुपुर शिखरे है जो कि पिछले साल से इरा को डेट कर रही हैं. इरा ने वैलेंटाइन वीक के प्रॉमिस डे के मौके पर नुपुर से अपने प्यार का इजहार कर दिया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने नुपुर के साथ अपनी लवी-डवी फोटो शेयर की है. इरा ने फोटो के साथ रोमांटिक कैप्शन लिखा,तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए किए वादे मेरे लिए सम्मान की तरह हैं. इरा ने पोस्ट के साथ ड्रीम ब्वॉय, माय वैलेंटाइन जैसे हैशटैग यूज किए.

आपको बता दें कि नुपुर से पहले इरा म्यूजिक आर्टिस्ट मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में थीं जिनके साथ तकरीबन दो साल साथ रहने के बाद उनका ब्रेक अप हो गया था. इरा 22 साल की हैं और वो डाक्यूमेंट्री भी बना चुकी हैं. इरा ने कुछ महीनों पहले ये खुलासा कर सबको चौंका दिया था कि वह पिछले चार साल से डिप्रेशन से जूझ रही हैं.

उन्हें क्लिनिकल डिप्रेशन है जिसके कारण उनका मन कहीं लगता. इरा ने एक वीडियो शेयर कर ये बात बताई थी कि पिछले कुछ समय से उनका रूटीन केवल खाने, सोने और रोने तक ही सीमित होकर रह गया है. इरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की संतान हैं. इरा का एक बड़ा भाई भी है जिसका नाम जुनैद है. रीना दत्ता से तलाक लेकर आमिर खान ने किरण राव से शादी कर ली थी जिसके बाद उनके एक और बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम आजाद राव खान है.