बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट,आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.बता दें कि लोग सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर विरोध जताते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर नेगेटिव ट्रेंड को देखते हुए आमिर की चिंता बढ़ते हुए नजर आ रही हैं. लेकिन यह चार बातें जो आमिर खान की फिल्म को हिट बना सकती है.

तगड़ी फैन फॉलोइंग
आमिर खान का शुमार बॉलीवुड के सबसे दिग्गज कलाकारों में होता है. वही आमिर और करीना कपूर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और इसका फायदा उनको मिलता हुआ नजर आ सकता है.आमिर अपनी एक्टिंग से काफी दिलों पर राज करते है. बता दें कि इससे पहले आमिर को ठग ऑफ हिंदुस्तान में देखा गया था और लगभग 3 साल बाद आमिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं ऐसे में उनके चाहने वाले और फैंस सिनेमा घर तक खींचे चले आ सकते हैं.

फिल्म हॉलीडे पर हो रही रिलीज
दरअसल आमिर खान की फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी वहीं इसी दिन रक्षाबंधन और कुछ दिन बाद स्वतंत्रता दिवस है. ऐसे में वीकेंड पर आमिर खान की फिल्म को अच्छा खासा बिजनेस मिल सकता है.

पारिवारिक एंटरटेनर हैं आमिर
वैसे तो आमिर खान ने बॉलीवुड की दुनिया में एक से बढ़कर एक परिवारिक इंटरटेनमेंट फिल्में दी हैं. लोग उनकी फिल्म को परिवार के साथ देखना पसंद करते हैं क्योंकि आमिर अपनी फिल्म में इस बात का बिल्कुल ध्यान रखते हैं.और उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी पारिवारिक फिल्म जैसी हैं ऐसे में लोग इस फिल्म को खूब प्यार दे सकते है.

यह भी पढे़ आमिर का छलका दर्द, लोगों से कहा- मैं देशद्रोही नहीं हूं, प्लीज मेरी फिल्म देखिए

आमिर और करीना का हिट जोड़ी
आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी को काफी हिट माना जाता है इन दोनों जोड़ियों ने 3इडियट में खूब सुर्खियां बटोरी थी.लोगों ने इन जोड़ियों को खूब पसंद किया था और ऐसे में लाल सिंह चड्ढा को यह जोड़ी की वजह से प्यार मिलता हुआ नजर आ सकता है.

यह भी पढे़ मामा Aamir Khan के बाद भांजे Imran Khan की शादीशुदा लाइफ भी मुश्किल में ! वाइफ अवंतिका ने लिखी ये बात