बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अपने बेहतरीन बेहतरीन फिल्में और शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, आमिर खान की फिल्म फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हुआ. इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से आमिर खान काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.

 

दरअसल, इस फिल्म में आमिर खान के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान भी नजर आ रही हैं और इन दोनों की जोड़ी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. इस फिल्म के ट्रेलर को करीना कपूर खान ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है जो कि इस समय काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. इतना ही नहीं करीना कपूर ने जैसे ही इस फिल्म के ट्रेलर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया तो इस फिल्म को देखकर इनके फैंस इनकी तारीफ करने लगे.

यह भी पढ़े-फिल्म भूल भुलैया 2 के हिट होते ही कार्तिक आर्यन ने बढ़ा दी फीस, अब एक फिल्म के लिए लेंगे इतनी मोटी रकम

हालांकि, काफी लोग इस समय आमिर खान से नाराज चल रहे हैं. ऐसे में यह लोग आमिर खान की फिल्म को बायकाट करने की मांग कर रहे हैं. दरअसल, लोगों का आरोप है कि आमिर खान ने आर्मी का मजाक उड़ाया है और यही कारण है कि लोग आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha लिख रहे हैं. जिसके बाद दे आमिर खान काफी ज्यादा परेशान लग रहे हैं. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं.

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बायकाट करने की हो रही है मांग

दरअसल, एक तरफ जहां लोग आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर इनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग आमिर खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. और इनकी फिल्म को बायकाट करने की मांग कर रहे हैं. बीते दिनों इस फिल्म की ट्रेलर रिलीज हुई थी. जिसको देखने के बाद से लोग इस फिल्म को बायकाट करने की मांग कर रहे हैं. दरअसल, लोगों का कहना है कि आमिर खान ने आर्मी का मजाक बनाया है. लोगों का तर्क है कि मानसिक रूप से बीमार आदमी आर्मी में कैसे जा सकता है और आमिर खान की फिल्म में ऐसा दिखाया गया है. जिसके वजह से लोग आमिर खान पर भड़क उठे हैं और इनके फिल्म को बैन करने की मांग कर रहें हैं. इतना ही नहीं इस समय लोग आमिर खान के पुराने विवादित बयान जैसे इंडिया असहिष्णु है जैसे बयानों को लेकर भी इन्हें ट्रोल कर रहे हैं और इनकी फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़े-इस वजह से शाहरुख खान से नहीं करते थे सनी देओल बात, इंटरव्यू में कर दिया खुलासा