बॉलीवुड में जब भी परफेक्शन की बात आती तो सिर्फ एक ही नाम को पुकारा जाता है वो है आमिर खान. बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान एक ऐसे कलाकार हैं जो साल भर में काफी कम फिल्में लेकर आते हैं. इन दिनों आमिर अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में मशरूफ हैं. बता दें कि आमिर इस फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर के साथ नज़र आयेगें. फैंस आमिर और करीना की आने वीला इस फिल्म के लिए बेताब हो रहे हैं.

आमिर और करीना काफी अच्छे दोस्त हैं और आमिर अक्सर करीना के लिए कुछ न कुछ तोहफा लाते रहते हैं. हर बार की तरह इस बार भी आमिर करीना के लिए एक तोहफा लाये हैं लेकिन ये कोई आम नहीं बल्कि एक खास तोहफा है. आमिर ने इस तोहफे को खरीदने के लिए तोहफे की असल कीमत से 4 गुना ज्यादा कीमत अदा की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आमिर और करीना एक वीडियो जो करीब 13 साल पुराना है और अब वो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर और करीना दोनों एक साथ शॉपिंग करते हुए दिखाई दे रहें हैं. यह वीडियो मध्य प्रदेश के एक शहर चंदेरी का है. आमिर ने करीना कपूर को खास तौर से यहां बुलाया था जिसके लिए करीना एक लंबा सफर करके वहां पहुचीं थी. जब करीना वहां एक दुकान में पहुचती हैं तो वो देखती हैं आमिर खान उनके लिए साड़ी खरीदते नज़र आ रहे हैं

आमिर खान दुकानदार से पुछते हैं कि क्या मैं ये साड़ी खरीद सकता हूं जिस पर दुकानदार जवाब देते हुए कहता है जी बिल्कुल साड़ी खरीदने के बाद आमिर खान उस दुकादार को उस सीड़ी की 4 गुना ज्यादा कीमत अदा करते हैं. आमिर दुकानदार से कहते हैं कि मैं इस साड़ी के लिए 6 हज़ार नहीं बल्कि 25 हज़ार रूपये दूंगा क्योकिं यह रिअल मार्केट प्राइज़ हैं इतना कह कर वो उसे 25 हज़ार रूपये देते हैं.