बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट ने बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. आलिया भट्ट प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो खबरों में बनी ही रहती हैं, इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी खुद लाइमलाइट बटोरती है. वहीं आलिया भट्ट इस बार अपनी नेक काम को लेकर खबरों में आई है. दरअसल उन्होंने अपने ड्राइवर और सर्वेंट को एक ऐसा गिफ्ट दिया है जिसको वह जीवन भर नहीं भूल पाएंगे,

बॉलीवुड की उभरती अदाकारा आलिया भट्ट अपने अच्छे स्वभाव के लिए भी जानी जाती हैं और अक्सर देखा जाता है कि यह अपने दोस्तों के साथ काफी संजीदगी से बात करती हैं. बता दें, रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दिनों आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और सर्वेंट को 50 – 50 लाख रुपए का चेक दिया था.

दरअसल, खबरों के मुताबिक उनका घर काफी जर्जर स्थिति में था और इन्होंने आलिया भट्ट से कर्ज के तौर पर पैसे मांगे थे लेकिन इन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि इतनी मोटी रकम इनको गिफ्ट के तौर पर ही मिल जाएगी. बता दें, इस काम की चारों तरफ तारीफ हो रही है और आलिया भट्ट को खूब सराहा जा रहा है.

ऐसा पहली बार नहीं है जब आलिया भट्ट ने इस तरीके के काम किए हों. आलिया पहले भी कई गरीब लोगों की मदद कर चुकी हैं. साल 1999 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने सफर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट ने साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में शानदार कमबैक किया था.

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर दिखाई देंगे. इसके अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नज़र आने वाले हैं. आलिया भट्ट ने अपने करियर के दौरान हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, डियर जिंदगी, राज़ी, कपूर एंड सन्स जैसी कई सफल फिल्में दीं है.