बॉलीवुड की जानी मानी और बहुत ही कम समय में एक अच्छी खासी पहचान कायम करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लुका छुपी 2 को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल नजर आने वाले हैं. वहीं इन दिनों दोनों अपने इस फिल्म की शूटिंग को लेकर इंदौर शहर में है.

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग सेट से सारा अली खान के फैंस के लिए एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देखकर उनके फैंस जरूर डर जाएंगे. खबर है कि इस फिल्म के शूटिंग के दौरान सारा अली खान मेकअप रूम में अपना मेकअप करवा रही थीं. वहीं इसी दौरान मेकअप रूम का इलेक्ट्रिक बल्ब उनके मुंह के सामने फट जाता है, जिसका वीडियो भी सामने आया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान अपना मेकअप करवा रही हैं, अचानक बूम की आवाज आती है और सारा अली खान इस आवाज से डर जाती हैं. आपको बता दें इस हादसे से सारा अली खान को किसी तरह का कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा है और वह बिल्कुल सुरक्षित हैं. हालांकि बल्ब फटने से वह काफी डर जाती हैं जो इस वीडियो में भी देखा जा सकता है, कि बल्ब फटने से सारा अली खान अचानक चिल्ला उठती हैं.

यह भी पढ़ेें – गणेश जी के दर्शन के लिए मंदिर पहुंची सारा अली खान, पुजारी ने पहचानने से किया इनकार

गौरतलब है कि लुका छुपी-2 के सेट से आए दिन किसी न किसी तरह की वीडियो या फोटो सामने आती रहती है, जो फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती है. इससे पहले विकी कौशल और सारा अली खान की एक वीडियो सामने आई थी. जिसमें सारा अली खान विकी कौशल के साथ बाइक पर पीछे बैठे बाइक पर घूमने का मजा ले रही थीं. वहीं उनका वो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक छाया रहा था.

यह भी पढ़ें – कैटरीना कैफ को छोड़ सारा अली खान को बाइक पर घुमाते नज़र आए विकी कौशल, देखें तस्वीरें