छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी लेटेस्ट पिक्चर्स की वजह से सोशल मीडिया की लाइम-लाइट में बनी हुई है. पिछले काफी समय से श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस पर काम कर रही हैं और हाल ही में श्वेता तिवारी ने पीच कलर की साड़ी में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है. श्वेता तिवारी की यह तस्वीरें फैंस को पागल कर रही हैं और इन पिक्चर्स पर फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.हाल ही में श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुल 9 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अलग अलग तरह से पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उन्होंने पीच कलर की साड़ी पहनी हुई है और उसमें वह काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. 41 वर्ष की हो चुकी श्वेता तिवारी की उम्र के बारे में अंदाजा लगाना भी मुश्किल है. तस्वीरों को देख कर कोई भी नहीं कह सकता कि उनकी उम्र 41 साल है. इस उम्र में भी श्वेता तिवारी काफी खूबसूरत लगती हैं और उनके चेहरे पर अभी भी खूबसूरती का नूर छाया हुआ है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों में बोल्ड लुक साफ दिखाई दे रहा है. इन फ़ोटोज़ में श्वेता ने पीच कलर की एक नेट की साड़ी पहनी है जिसपर खूबसूरत डिजाईन है. इस साड़ी का ब्लाउज खूबसूरत फ्लोरल डिजाईन से भरा है, जो थोड़ा सा डीप नेक और स्लीवलेस है. साड़ी के साथ श्वेता ने पीच कलर में ही एक नेकलेस भी कैरी किया है. वहीं इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही श्वेता तिवारी ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है और उनका लिखा हुआ यह कैप्शन चारों तरफ भोकाल काट रहा है.

श्वेता तिवारी ने कैप्शन में लिखा है कि अगर किसी को उनकी लाइफ के बारे में कोई अंदाजा नहीं है तो वह अपना हाथ उठाए और अपने मुंह पर रख ले. बता दें श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं और कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों पर लाखों लाइक और कमेंट आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें – बेटी पलक के साथ मां श्वेता तिवारी ने किया बेहद ही शानदार डांस, देखें वीडियो-

इसके साथ ही बता दें, पिछले दिनों भी श्वेता तिवारी ने अपनी तस्वीरों के जरिए लाइम-लाइट बटोरी थी. कुछ दिनों पहले ही श्वेता तिवारी ने लाल कलर की साड़ी में तस्वीरें शेयर की थी . इन तस्वीरों में उन्होंने यह रेड कलर की साड़ी के ऊपर मैचिंग ब्लाउज पहना था और वह इस आउटफिट में काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थीं.

यह भी पढ़ें – 16 साल पहले जो लड़का श्वेता तिवारी के सामने दिखता था बच्चा, आज वही बन चुका है उनका को-स्टार